Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 10 दिसंबर 2017

घर से निकला पुराना सड़ा शव, पोलिस जाँच शुरू

ग्रामीण मीडिया सेण्टर
 घर में मिला सेवानिवृत्त  रेलकर्मी का 4 से 5  दिन पुराना सड़ा 

 ग्राम चिचंडा में सेवानिवृत्त रेलवे के  पाइंट्समैन का शव घर में बिस्तर पर पड़ा मिला। पांच दिन पहले सोमवार सुबह पड़ोसियों ने सेवानिवृत्त  रेलकर्मी को घर के बाहर बैठा हुआ  देखा था। इसके बाद से वह नजर नहीं आए थे। सेवानिवृत्त रेलकर्मी  जोगी पिता जिक्कुधुर्वे (64) गांव  में पुत्र अमरसिंह के साथ रहता था।  जोगी की पत्नी और बड़े पुत्र की  पहले ही मृत्यु हो चुकी है। कुछ दिनों से अमरसिंह मजदूरी करने बाहर गया  हुआ था, घर पर जोगी अकेला था।  सोमवार को सुबह 11 बजे पड़ोसियों ने उसे घर के सामने बैठा देखा।  इसके बाद से वे नजर नहीं आए।  शनिवार सुबह जोगी के घर से बदबू  आने पर पड़ोसियों ने जाकर देखा  तो दरवाजा बंद था। घर के अंदर झांककर देखा तो जोगी मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा हुआ था। पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। एसडीओपी  अनिल कुमार शुक्ला, एसआई  एआर खान सहित पुलिसकर्मी मौके  पर पहुंचे। एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया शव चार से पांच  दिन पुराना होने से सड़ गल गया  है। मृतक के परिजनों को सूचना दी  है। मृतक के शरीर पर प्रथम दृष्टा बाहरी चोट के निशान नहीं दिखाई  दे रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने  पर ही मृत्यु के कारणों का खुलासा  होगा। पंचनामा बनाकर मर्ग कायम  किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें