Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 1 अप्रैल 2019

मुलताई की जनता करे पुकार अब तो मंत्री पानी पीला दो सरकार

ग्रामीण मीडिया मुलताई 
मंत्री जी ध्यान दे ,ताप्ती तट की प्यास 


नगर की पेयजल समस्या के स्थाई निदान के लिए स्वीकृत हरदौली जल आवर्धन योजना के तहत बनने वाले डेम निर्माण में नया ठेकेदार भी रूचि नहीं ले रहा है। डेम निर्माण के लिए वर्कआर्डर जारी होने के बाद ठेकेदार ने मात्र चार दिन काम किया। इसके बाद से काम बंद है। कार्य में प्रगति नहीं आने से नगर पालिका ने नोटिस जारी किया है। 
उक्त जलावर्धन योजना मुलताई नगर की की स्थाई जल समस्या हल करने को बनी वर्ष 1998 से 2019 तक अधूरी है।  जल आपूर्ति करने वाला डेम का काम पूरा नहीं हुआ है। केवल भाषण बाजी और टेंकरो से जल सप्लाई करके काम हो रहे है।  चार दिन बाद में नगर में नल आ रहे है।
मुलताई विधान सभा के मत दाता ने समाजवादी पार्टी के सुनीलम के 10 ,कांग्रेस के सुखदेव पांसे को एक बार विधायक और दूसरी बार मंत्री भाजपा के चंद्रशेखर देशमुख को याने सब को समानता से अवसर दिया ,ये सब भी ताप्ती तट की जनता को पर्याप्त पानी की व्यवस्था नहीं कराए पाए। 
5 करोड़ की योजना 1998 से 2019 तक 21 करोड़ पर पहुंच गई। अब सुखदेव पांसे की दुबारी बारी है।  अब मंत्री लोक स्वास्थ्य है। 
मुलताई की जनता करे पुकार अब तो मंत्री पानी पीला दो सरकार 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें