Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 13 जुलाई 2019

हादसे, 2 की मौत, 2 घायल बेटी के जन्मदिन पर उठी पिता की अर्थी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला
पहला हादसा
बेटी के जन्मदिन का निमंत्रण देकर लाैट रहे पिता की सड़क दुर्घटना में माैत, मामा गंभीर 
हाईवे के ओवरब्रिज के पास बने सर्विस रोड पर हुआ हादसा 




मुलताई।  प्रभातपट्टन रोड पर नेशनल हाईवे के ओवरब्रिज के पास बने सर्विस रोड पर गुरुवार रात को बाइक दुर्घटना में खरसाली निवासी बबलू पिता राम उइके की मौत हो गई। बाइक पर सवार बबलू का साला विक्की टेकाम निवासी मंगोनाकला गंभीर घायल हो गया।  शुक्रवार सुबह लोगों ने सर्विस रोड के किनारे दोनों को पड़ा देखा तो इसकी सूचना 108 और डायल 100 को दी। एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक बबलू की मौत हो चुकी थी। विक्की टेकाम केे बेहोश होने से घटना कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बबलू उइके (29) राजमिस्त्री का काम करता था। गुरुवार शाम काे बबलू बेटी के जन्मदिन का निमंत्रण देने बाइक से ससुराल मंगोनाकला गया था। जहां से साले विक्की के साथ बाइक से खरसाली अा रहा था। सर्विस रोड पर बाइक दुर्घटना में बबलू की मौत हो गई। वहीं विक्की गंभीर घायल है। एसआई उत्तम मस्तकार ने बताया संभवत: घटना रात 12 बजे के बाद की है। बबलू का शव पूरी तरह से अकड़ गया था। विक्की बेहोश होने से घटना के संबंध में जानकारी नहीं मिली है। विक्की को गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया है। 
बेटी के जन्मदिन पर आंगन से उठी पिता की अर्थी 
बबलू की पीहू और चंचल दो बेटियां है। तीन वर्षीय पीहू का शुक्रवार को जन्म दिन था। बबलू पीहू का जन्मदिन धूमधाम से मनाने वाला था। इसके लिए पूरे गांव सहित रिश्तेदारी में भी निमंत्रण दिया था। बेटी के जन्मदिन पर ही घर के आंगन से पिता की अर्थी उठी। बबलू की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया। बबलू का साला विक्की नागपुर में कंपनी में काम करता है। दो दिन पहले ही वह गांव मंगोनाकला आया था।
दूसरा हादसा

सड़क दुर्घटना में वृद्धा की मौत बैतूल.

 बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम के गांव के आगे शुक्रवार शाम सड़क दुर्घटना में एक वृद्धा की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक नायक चारसी रोड पर सड़क के दोनों और ट्रक और ट्रैक्टर खड़े थे। एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक और ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर पर सवार नायक चारसी निवासी 80 वर्षीय कम्मो की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वृद्धा के शव को शाम को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।

तीसरा हादसा

दैय्यत बाबा के मंदिर से टकराई बाइक, 1 घायल  

मुलताई| छिंदवाड़ा हाईवे पर चिखलीखुर्द के पास दैय्यत बाबा के मंदिर के चबूतरे से बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। खेड़लीबाजार निवासी गरीबदास खड़से (46) गुरुवार रात बाइक से छिंदवाड़ा जा रहा था। चिखलीखुर्द के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित मंदिर के चबूतरे से टकरा गई। जिससे गरीबदास गिरकर घायल हो गया। गरीबदास को पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया। 

आज की प्रमुख खबरें एक साथ 13 जुलाई
*हादसे, 2 की मौत, 2 घायल बेटी के जन्मदिन पर उठी पिता की अर्थी*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/2-2.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*प्रेमिका का दबाया रुमाल से गला, तालाब में फेंका शव*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_19.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*शौक के लिए करते थे चोरी, दो चोर पकड़े, 1.39 लाख के जेवरात बरामद*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/139.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*सरकारी रास्ते पर अतिक्रमण करके भवन निर्माण शिकायत बेअसर ग्राम वलनी*
 _विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_13.html
●●◆◆◆◆◆◆◆*ɴᴇxᴛ ɴᴇᴡs*◆◆◆◆◆◆◆●●
*मुलताई  विधानसभा में कुत्तों का आतंक ग्रामीण परेशान*
_विस्तृत न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें_

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇 https://www.graminmedia.com/2019/07/blog-post_12.html



 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें