Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 5 अक्तूबर 2019

*बैतूल जिला/ हादसों में 5 मौत, 6 घायल* VIDEO

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । जिला बैतूल 
  बैतूल जिले में अलग अलग स्थनों पर हुए हादसों में 5 लोगों की मौत हुई वहीं अन्य 6 घायल हुए-

तालाब में घुसी गाय को निकालने के प्रयास में बुजुर्ग की डूबकर मौत  
बैतूल| भैंसदेही थाने के धुड़िया गांव में तालाब में घुसी गाय को निकालने के प्रयास में डूबने से एक बुर्जुग की मौत हो गई। एएसआई अरूण यादव ने बताया लच्छू पिता भुरा मुंडे निवासी बड़गांव गाय चराने गया था। इसी दौरान उसकी गाय तालाब में घुस गई। लच्छू गाय को बाहर निकालने तालाब में गया। गाय को निकालने के प्रयास में वह तालाब में स्थित कुएं में डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम का जांच कर रही है।
Video




    
देनवा नदी में पैर फिसलने से बहा मौसा, गोद में बैठी बालिका की मौत 
पांढरा गांव में गुरुवार रात साढ़े नौ बजे की घटना 
घोड़ाडोंगरी | ब्लॉक के पांढरा गांव में गुरुवार रात साढ़े नौ बजे मौसा और 6 साल की बालिका देनवा नदी में बह गए। ग्रामीणों ने मौसा को बचा लिया, लेकिन नदी में करीब एक किमी तक बहने से बालिका की मौत हो गई। सूचना मिलने पर रानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची। माैसा बालिका काे गाेद में उठाकर डाॅक्टर के पास ले जा रहा था। अचानक पैर फिसलने से दोनों नदी में बह गए। इस दौरान बालिका की मौत हो गई। पांढरा गांव निवासी मकलसिंह परते (45) अपने खेत में रहता है। खेत से गांव के बीच में देनवा नदी पड़ती है। जिसपर आसपास कोई पुल नहीं है। नदी को पैदल ही पार किया जाता है। गुरुवार रात भी वह अपनी भांजी को लेकर नदी पार कर रहा था तभी यह हादसा हो गया। एएसआई बीएल बोरासी ने बताया मकलसिंह परते के यहां उसकी साली की बेटी पायल पिता साहबलाल उइके (6) मेहमान आई थी। इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई। गुरुवार रात तबीयत अधिक खराब होने पर मकलसिंह पायल को गोद में उठाकर देनवा नदी पार कर रहा था। इसी दौरान मकल सिंह का पैर फिसलने से दोनों नदी में बह गए। नदी के पास रहने वाले ग्रामीणों ने मकल को बचा लिया, लेकिन बालिका पायल करीब 1 किमी तक बह गई थी। ग्रामीणों ने बालिका को नदी से बाहर निकला, तब तक उसकी मौत हो गई। बालिका के शव का शुक्रवार को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 
मौसी के घर मेहमान आई थी बालिका 
बालिका पायल उइके अपने गांव चिखली आमढाना से 10 दिन पहले अपनी मौसी के घर मेहमान आई थी। गुरुवार शाम अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। मौसी और मौसा पांढरा गांव में अपने खेत पर रहते हैं। खेत और गांव के बीच देनवा नदी पड़ती है। रात में मौसा उसे नदी पार कर गांव में डॉक्टर के पास ले जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

    
विक्षिप्त युवक ने पिता के सामने कुएं में कूदकर की आत्महत्या 
बैतूल| भैंसदेही थाना के सीताढाना गांव में शुक्रवार दोपहर एक विक्षिप्त युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कुएं से निकलवाया। एएसआई अरुण यादव ने बताया धीरज पिता जीवता इवने (32) ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। गांव में एक खेत में बने कुएं में उसने पिता के सामने ही कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक पहले भी 2-3 बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

    
बाजार में गिरकर बेहोश हुआ युवक, मौत 
भौंरा| नए बस स्टैंड के पास बाजार में एक युवक गिरकर बेहोश हो गया। जब लोगों ने उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। दुर्ग सिंह पिता शंकर (40) ग्राम केली से भौंरा का साप्ताहिक बाजार करने अपनी मोटरसाइकिल से आया था। वह अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेजा।


दो बाइक भिड़ीं, वृद्ध की मौत 
बैतूल| चिचोली थाना क्षेत्र में हरदा रोड पर शुक्रवार सुबह दो बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। हर्रावाड़ी निवासी कालू धुर्वे (70) अपने नाती नीलेश के साथ बाइक से भीमपुर के पिपरिया जा रहे थे। सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने कालू को मृत घोषित कर दिया।

    
जहर खाने से युवक की हालत गंभीर 
मुलताई | चिखलीखुर्द में एक युवक ने बीमारी से परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जानू उबनारे ने शुक्रवार दोपहर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद जानू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। परिजनों ने बताया जानू बीमारी से परेशान रह रहा है। डॉ. अमित नागवंशी ने बताया जानू के शरीर में खून की कमी और पैरों में सूजन है।

    
मजदूरों से भरी पिकअप और वेन में टक्कर, चार मजदूर घायल 
आठनेर| कावला गांव के समीप शुक्रवार को पिकअप वाहन और वेन में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में पिकअप में सवार चार मजदूर घायल हो गए। ग्रामीण धनराज गावड़े ने बताया कि गारगुड़ गांव से अंबाड़ा जा रही पिकअप और बेलकुंड से आ रही वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई। घटनास्थल पर दोनों ड्राइवर को चोटें आई हैं। घटना में संतोष, आनंद तांडिलकर सहित चार मजदूर घायल हो गए हैं। आठनेर थाना के एएसआई संतलाल परतेती ने बताया मुझे दुर्घटना की कोई जानकारी नहीं है।
    
ग्राम हतनौरा में सूने घर से गहने चोरी 
मुलताई | ग्राम हतनौरा में सूने मकान से चोर सोने-चांदी के गहने चोरी करके ले गए। शिशुपाल पहाड़े ने बताया 2 अक्टूबर को परिवार के सभी सदस्य मकान के दरवाजे पर ताला लगाकर बाहर गए थे। वापस लौटे तो ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में सामग्री अस्त-व्यस्त थी। अलमारी में रखा सोने का मंगलसूत्र, पैंडल, चांदी के गहने नदारद थे। चोर जेवरात के साथ अन्य सामग्री चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।



 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- 
विज्ञापन------- 
"SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें