Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 11 अक्तूबर 2020

टायर फटने से हाईवे पर सब्जी से भरी पिकअप पलटी, एक घायल।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल 11 अक्टूबर 2020। 
 

नेशनल हाईवे पर नगरकोट के पास शनिवार को सुबह सब्जी से भरी पिकअप टायर फटने से पलट गई। घटना में पिकअप में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नागपुर से सब्जी भरकर बैतूल जा रही पिकअप का सामने का टायर नगरकोट के पास फूट गया। पिकअप की गति तेज होने से अनियंत्रित हो गई और कुछ दूर जाकर पिकअप पलट गई। पिकअप में सवार बैतूल बाजार निवासी चेतन विश्वकर्मा घायल हो गया। पिकअप पलटने से चेतन बाहर भी नहीं निकल पा रहा था। टायर फूटने और पिकअप पलटने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पिकअप को उठाकर सीधा किया और चेतन को बाहर निकाला। चेतन के हाथ, पैर और कंधे में गंभीर चोटें आईं हैं। ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस के ईएमटी मनोज साबले और पायलट कमलेश पवार घटना स्थल पर पहुंचे और घायल चेतन को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चेतन को जिला अस्पताल रैफर किया। पिकअप पलटने से उसमे भरी सब्जियां हाईवे पर बिखर गई थीं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें