Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 मई 2024

बैतूल जिला -मोटर साइकिल को टक्कर मारने के बाद टवेरा पलटी, 16 घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल घोडाडोंगरी 


रविवार रात बैतूल जिले  के घोड़ाडोंगरी में पुलिस चौकी के पास बारातियों से भरी  एक टवेरा जीप बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में 13 बाराती और 3 बाइक सवार घायल हो गए। घायलों में से 9 को घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और 5 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जानकारी अनुसार नर्मदापुरम जिले के सुखतवा से शादी समारोह में खमालपुर से बारातियों को लेकर टवेरा गयी था। समारोह के बाद टवेरा वाहन खमालपुर से वापस जा रहा था। इसी दौरान घठना घटित  हो गई । बाइक पर  चोपना निवासी रामकिशोर मर्सकोले, असलम मर्सकोले और मनोज मर्सकोले सवार थे। यह तीनों भी सालीढाना ग्राम में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक को टक्कर मारने के बाद टवेरा वाहन भी बेकाबू होकर पलट गया। जिससे टवेरा में सवार करीब 13 बाराती घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें