Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 27 नवंबर 2017

दृष्टि बाधित छात्रा से दुष्कर्म, छात्र गर्भवती हुई, रिपोर्ट दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मुलताई थाना क्षेत्र की एक नेत्रहीन छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा के गर्भवती होने पर परिजनों को इसकी बात की जानकारी लगी, पूछताछ के बाद छात्रा ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। रविवार को शिकायत के बाद मुलताई थाने में केस दर्ज हुआ। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली 18 वर्षीय छात्रा छुट्टी के दौरान घर आई थी तब गांव के ही सतीष गोहे ने घर में घुस कर छात्रा को दुराचार का शिकार बनाया। जानकारी किसी को भी देने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। छुट्टी खत्म होते ही छात्रा स्कूल चली गई। पिछले सप्ताह ही छात्रा स्कूल में बेहोश हो गई थी, जिसके बाद छात्रावास प्रबंधन ने परिजनों को सूचना देकर संदेह जताया। परिजनों के पहुंचने पर छात्रा ने घटना की जानकारी दी। परिजनों को डॉक्टरी जांच के बाद छात्रा के छह महीने की गर्भवती होने की जानकारी मिली। घटना की जानकारी के बाद से ही पीड़िता के परिजन सहमे हुए हैं। गांव का ही आरोपी होने के कारण परिजन मामला दर्ज कराने में भी सहम रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें