Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 24 नवंबर 2017

पानी भरने गई छात्रा कुएं में गिरी, लोगों ने बचाया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 




नगर के वार्ड क्रमांक 6 गुणवंत नगर में सुबह-सुबह जब लोग कुएं से पानी भर रहे थे। शासकीय महाविद्यालय की छात्रा देविका पिता नामदेव गविकार कुएं से पानी निकालते समय अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गई। स्थानीय लोगों की मदद से दो युवकों ने कुएं में उतरकर खटिया से बांधकर निकाला । स्थानीय निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष विधि प्रकोष्ट विजय गायकवाड़ ने बताया कि वार्ड के लोगों की तत्काल मदद से छात्रा को बचाया गया है। वार्ड में कुएं में गिरने की ऐसी घटना पूर्व में भी कई बार हो चुकी है । 800 की जनसंख्या में पीने के पानी का एक मात्र सहारा कुआ है,जहां सुबह शाम पानी भरने वालों की भीड़ लगी रहती है,इससे छात्र-छत्राओं को काफी दिक्कत्तों का सामना करना पड़ता है । कुएं पर धक्का-मुक्की होने से ये घटनाएं होती रहती है। जो की कभी भी बड़ी घटना में परिवर्तित होकर किसी की जान ले सकती है। ऐसी घटनाओं को लेकर वार्डवासियों में प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है । 7-8 वषोर् से वार्ड में पानी की टंकी बनकर तैयार है। किंतु आज तक वार्ड में नलों की व्यवस्था नहीं की गई न ही ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए कुओं पर जाली गलाई गई हैं । श्री गायकवाड़ ने कहा है कि इसकी सूचना नपा अध्यक्ष सूरज राठौर और मुख्य कार्यपालन अधिकारी को दी गई है, जिन्होंने जल्द से जल्द कुएं पर जाली लगाकर शीघ्र वार्ड वासियों को नल कनेक्शन देने की बात कहीं है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें