Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 12 दिसंबर 2017

महिलाएं भी बेच रही अवैध शराब, केस दर्ज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर 

ग्रामीण क्षेत्र में अवैध शराब बेचने  वालों के खिलाफ महिलाओं ने मोर्चा खोल रखा है। महिलाओं के डर से  अवैध शराब बेचने वाले अब घर की महिलाओं को आगे कर अवैध शराब  बेचने का धंधा कर रहे हैं।  आबकारी विभाग ने दो गांवों में  दबिश देकर चार महिलाओं के पास  से अवैध शराब जब्त कर प्रकरण भी दर्ज किया। ग्राम बिरोली झिल्पा और कोंढर में अवैध शराब बेचे  जाने की लगातार शिकायतें मिल  रही थीं। उक्त गांवों की महिलाओं ने  आबकारी और पुलिस विभाग से भी अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ  कार्रवाई की मांग करते हुए आवेदन  दिया था। जिसके बाद से गांव में  अवैध शराब बेचने वालों ने अपने  घर की महिलाओं से शराब बेचने  का काम शुरू करवाया। आबकारी विभाग ने दबिश देकर बिरोली झिल्पा और कोंढर में दो-दो महिलाओं के  पास से अवैध कच्ची शराब जब्त की। आबकारी उपनिरीक्षक गौरव  पांडे ने बताया सहायक जिला  आबकारी अधिकारी सीएल मधुकर  के साथ मिलकर टीम ने दोनों गांव  में दबिश देकर पार्वती आदिवासी,  पार्वती उइके, संगीता बाई और  सेवंती बाई के पास से अवैध शराब  बरामद की है।

वर्धा नदी के किनारे  शराब बनाने रखा 550  किलो महुआ लाहन जब्त  
वर्धा नदी के किनारे आबकारी विभाग  की टीम को 550 किलो महुआ  लाहन भी मिला। महुआ लाहन कच्ची शराब बनाने के लिए रखा था। गौरव  पांडे ने बताया जिन स्थानों पर शराब  बनाने की सूचना मिली थी वहां भी  जांच की। नदी के किनारे झाड़ियों  में महुआ लाहन सहित अन्य वस्तुएं  मिली जिसे जब्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें