Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 28 दिसंबर 2017

कोठी बाजार स्टेट बैंक में लगी आग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल 

एसबीआई की नगरपालिका ब्रांच में बीती रात आग लगने से लगभग 7 लाख का नुकसान हुआ है । कोठीबाजार नपा परिसर के अंदर मौजूद स्टेट बैंक की शाखा के स्ट्रांग रूम में लाखो रूपय की नगदी रखी हुई थी । शुक्र है कि स्ट्रांग रूम तक आग पहुंचने से पहले बुझा ली गई । बताया जा रहा है कि अधिकारियों के बैंक तक पहुंचने में हुई देरी से ज़्यादा नुकसान हुआ है । मामले की जानकारी लगने के बाद आज सुबह से एसबीआई के वरिष्ठ अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचे है । कोठीबाजार स्टेट बैंक का सारा कामकाज आज स्टेट बैंक सिविल लाइन्स शाखा से किया जा रहा है । आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नही हो पाया है । 


नगर पालिका के फायर ब्रिगेड कर्मियों की सतर्कता से बैंक में लगी आग बड़ा रूप नही पाई और समय पर आग पर काबू पा लिया गया । बताया जा रहा है कि बैंक में आग रात करीब 3 से 4 बजे लगी थी जिसे बुझाने के लिए दो फायर ब्रिगेड लगी थी । आग से बैंक में रखे 7 कंप्यूटर सिस्टम, 3 एसी, सीलिंग, पंखे  और कई कागजाद जलकर खाक हो गए । 

आगजनी की घटना को लेकर बैंक मैनेजर मधुकर बोकड़े ने बताया कि बैंक प्रबंधन को इस घटना में लाखों का नुकसान तो झेलना पड़ा है लेकिन बैंक में रखी हुई उपभोक्ताओं की खून पसीने की कामसी सुरक्षित बचा ली गई है । शाखा में 19 लाख रुपये कैश रखे जाने की लिमिट निर्धारित है और घटना के वक्त भी एक बड़ी राशि स्ट्रांग रूम में रखी हुई थी । आग स्ट्रांग रूम तक पहुच पाती इसके पूर्व ही फायर कर्मियों की सक्रियता से आग पर काबू पा लिया गया । घटना की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है । बैंक मैनेजर के मुताबिक उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी ना उठाना पड़े इसको दृष्टिगत रखते हुए उपभोक्ताओं को लेनदेन के लिए बैंक की सिविल लाइन स्थित मुख्य शाखा भेज जा रहा है ।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें