Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 12 जनवरी 2018

बजरंग दल का हूं कहकर महिला बिजलीकर्मी से मांगा नंबर, नहीं दिया तो की छेड़छाड़

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


मुलताई|बिजली कंपनी के सब स्टेशन पर पदस्थ महिलाकर्मी का एक युवक ने मोबाइल नंबर मांगा। मोबाइल नंबर नहीं देने पर युवक ने महिलाकर्मी के साथ छेड़छाड़ कर उसका घर तक पीछा किया। महिलाकर्मी ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिलाकर्मी ने पुलिस को बताया वह सबस्टेशन पर पदस्थ हैं। बुधवार शाम को ड्यूटी कर स्कूटी से अपने घर आ रही थी। इस दौरान नेशनल हाईवे पर ग्राम परमंडल के पास बाइक सवार युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। युवक ने कहा मैं दीपक साहू बजरंग दल से हूं और मोबाइल नंबर देने को कहा। मैंने नंबर देने से मना किया तो दीपक ने छेड़छाड़ की। दीपक से हाथ छुड़ाकर स्कूटी लेकर घर की ओर भागी तो दीपक बाइक से पीछा करते हुए घर तक पहुंच गया। इस संबंध में बजरंग दल के जिला सहसंयोजक गगन साहू ने बताया दीपक बजरंग दल का नहीं है। 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें