Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 10 जनवरी 2018

कलेक्ट्रेट के समक्ष धरने पर बैठे आरआई और पटवारी।

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
बैतूल। 

पिछले दिनों आमला ब्लाक में राजस्व कर्मियों पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में राजस्व निरीक्षकों और पटवारियों ने एक दिवसीय अवकाश लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। राजस्व निरीक्षक संघ के अध्यक्ष शंकरसिंह रघुवंशी ने बताया कि जमीन का सीमांकन करने गए आरआई और पटवारी पर कुछ लोगों ने घात लगाकर जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने मामूली धारा लगाकर मामला दर्ज किया लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है। इसी के विरोध में पटवारियों द्वारा एक दिवसीय अवकाश लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। राजस्वकर्मियों का कहना है कि आरआई और पटवारी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न हो सके। जहां भी पटवारी जमीन का सीमांकन करने पहुंचते हैं उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए। धरना स्थल पर बैठे पटवारियों ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के लिए जमकर नारेबाजी की। धरना प्रदर्शन के बाद आरोपियों पर कार्रवाई करने के लिए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें