Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 23 अप्रैल 2018

विवाद में पति ने दिव्यांग गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 



 बैतूल/ शाहपुर 
चोपना थाना के चिखलपाटी गांव पति ने राशन कार्ड के विवाद में दिव्यांग गर्भवती पत्नी की हत्या कर खुद ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। ग्रामीणों की सूचना पर डायल 100 ने आरोपी को पकड़ कर जिला अस्पताल में भर्ती किया। जहां उसकी हालत सामान्य है। चिखलपाटी के गोलक शील (30) का दिव्यांग पत्नी सुलोता (25) का राशन कार्ड नहीं बनने को लेकर विवाद हो गया। पति ने पत्नी की हत्या कर घर में ताला लगाकर भाग गया। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार देर शाम को घर का ताला तोड़कर मृतिका का शव निकाला। रविवार को पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने गोलक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 
आरोपी गोलक ने बताया सुलोता के भाई बार-बार उसका इलाज कराने का दबाव बना रहे थे। मैं गरीबी रेखा का राशन कार्ड बनवाना चाहता था। जिससे पत्नी का इलाज सरकारी अस्पताल में हो सके। राशन कार्ड बनवाने के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा लगाकर परेशान हो गया था। सरपंच- सचिव से लेकर अधिकारी तक राशन कार्ड बनाने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे थे। मैंने कहा भी की रुपए होते तो मैं इलाज कराता, राशन कार्ड बनवाने नहीं आता। गोलक शील के मुताबिक शनिवार रात बारह बजे विवाद हो गया था विवाद में आठ माह की गर्भवती पत्नी सुलोता को धक्का दे दिया। जिससे वह दरवाजे से जाकर टकरा गई। टकराने पर उसे मुंह में गंभीर चोट आई और वही उसकी मौत हो गई। घबरा के घर में ताला लगाकर भाग गया था। 
पति-पत्नी के आपसी विवाद में दिव्यांग पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पति ने डर के कारण जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। अस्पताल में भर्ती है। हेमेंद्र पटेल, थाना प्रभारी, चोपना 



www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें