Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 23 अप्रैल 2018

मुलताई की फायर ब्रिगेड बनी एम्बुलेंस, मानवता की मिसाल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 



र्घटना में हुए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची फायर ब्रिगेड। 
परमंडल जोड़ के पास एक महिला और दो युवक घायल अवस्था में पड़े थे 


नेशनल हाईवे पर ग्राम परमंडल जोड़ के पास बाइक की टक्कर से एक महिला और दो युवक गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस के पहुंचने से पहले आग बुझाकर लौट रही फायर ब्रिगेड के ड्राइवर ने घायलों को देखा तो तीनों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। रविवार सुबह वलनी निवासी पार्वती राजपूत (45) परमंडल जोड़ से हाईवे के दूसरी ओर जा रही थी। इस दौरान अज्ञात बाइक ने पार्वती बाई को टक्कर मार दी। जिससे पार्वती बाई मार्ग पर गिर गईं। जैसे-तैसे पार्वती बाई खड़ी हुईं इस दौरान पीछे से बाइक लेकर आ रहे कुंडई (एनस) निवासी नंदलाल कोड़ले ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पार्वती बाई और नंदलाल दोनों मार्ग पर गिरकर घायल हो गए। इसी दौरान बैतूल की ओर से बाइक लेकर आ रहे कुंडई निवासी संदीप नागले ने मार्ग पर पड़े दोनों घायलों को बचाने के लिए ब्रेक लगाया तो वह भी गिरकर घायल हो गए। आमला की दुकानों में लगी आग बुझाकर लौट रही नगर पालिका की फायर ब्रिगेड के ड्राइवर अलकेश ठाकुर, फायरमैन सुमित पुरी, दीपक अहिरवार ने तीनों को मार्ग से उठाकर फायर ब्रिगेड में सवार कर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉ. पल्लव अमरतफले ने तीनों का उपचार कर पार्वती बाई और नंदलाल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर किया। संदीप को हाथ में चोट आईं हैं। प्राथमिक उपचार के बाद संदीप को छुट्टी दे दी। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें