Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

डेम में डूबने से छात्र की मौत, पानी के टांके में डूबा मासूम गंभीर(2 ख़बरें)

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल बाजार




बैतूलबाजार थाने के कोलगांव में गुरुवार दोपहर 12 बजे डेम में डूबने से पॉलिटेक्निक के छात्र की मौत हो गई। ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद गोताखोरों ने मौके पर पहुंचकर दो घंटे की मशक्कत के बाद छात्र के शव को डेम से बाहर निकाला।  कोलगांव निवासी योगेश बारपेटे (18) भोपाल से पॉलिटेक्निक कर रहा था। वह सेकंड इयर का छात्र था। छुट्टियों में वह गांव आया था। गांव के दोस्तों के साथ डेम पर नहाने गया था। इसी दौरान गहने पानी में जाने से डूबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार योगेश के दोस्त जहां नहा रहे थे वहा का पानी थोड़ा गंदा था। इसलिए योगेश डेम से नहर के पानी छाेड़ने वाले स्थान के पास गया जहां पानी साफ था। वह नहाने के लिए पानी में कूदा और इसके बाद बाहर नहीं आया। उसके दोस्त घबराकर गांव आए और परिजनों व ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। बैतूलबाजार पुलिस मौके पर पहुंची। डेम में युवक का शव दिखाई नहीं देने पर गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद शव काे बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

 ■ गहरे पानी में जाने से युवक की माैत हुई है    
डेम में डूबने से युवक की मौत हुई है। युवक दोस्तों के साथ डेम में नहाने गया था। डेम गहरे पानी में जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। 
●-एडी कनारे, थाना प्रभारी, बैतूलबाजार  


मवेशियों को पानी पिलाने के लिए बनाए टांके में खेलते-खेलते डूबा मासूम, गंभीर  
बैतूलबाजार थाने के दाभेरी गांव में गुरुवार सुबह 9 बजे एक मासूम टांके में डूब गया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार विजय पिता मंगलया डेढ़ साल सुबह खेलते-खेलते मवेशियों को पानी पिलाने के लिए बनाए गए टांके में डूब गया। परिजनों ने उसे टांके से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें