Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 18 नवंबर 2017

ड्रमों में पकड़ाया महुआ लाहन, कुप्पी में कच्ची शराब

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

खेड़लीबाजार, बाबरबोह क्षेत्र में नदी के किनारे अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने का काम जोरों पर चलता है। आबकारी विभाग ने दबिश देकर आधा दर्जन भटि्टयों को नष्ट किया। टीम को नदी किनारे 1100 किलो महुआ लाहन ड्रमों में मिला। शराब बनाने के लिए नदी के किनारे ही झाड़ियों में ड्रमों में भरकर महुआ लाहन रखा था। आबकारी उपनिरीक्षक गौरव पांडेय ने बताया नदी के किनारे अवैध शराब बनाने और बेचने की सूचना मिली थी। सूचना पर टीम के साथ दबिश दी। टीम को देखकर शराब बनाने वाले भागने में सफल हो गए। नदी के किनारे खोजबीन की तो 1100 किलो ग्राम महुआ लाहन मिला। इसके अलावा 35 लीटर महुआ शराब भी जब्त की। शराब बनाने के लिए बनी भटि्टयों को नष्ट किया है। शराब बनाने के लिए झाड़ियों में छिपाकर रखे आठ प्लास्टिक के ड्रम, स्टील की गुंडियां सहित अन्य सामग्री भी जब्त की। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें