Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 10 अप्रैल 2019

महुआ बीनने की बात पर बड़े भाई ने दिव्यांग छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । ब्यूरो नोट:  बोरदेही


बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बारंगवाड़ी में महुआ बीनने की बात पर बड़े भाई ने दिव्यांग छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घटना स्थल से लगभग फीट दूर ले जाकर झाड़ियाें में फेंक दिया। 
पैरों से दिव्यांग बाबूलाल इवने (25) सोमवार को सुबह महुआ बीनने खेत में गया था। बाबूलाल की पत्नी मायके गई हुई थी। देर तक बाबूलाल घर नहीं आया तो पड़ोसियों ने खोजबीन की। खोजबीन के दौरान मेघनाथ ढाने के मंदिर के पास झाड़ियों में बाबूलाल का शव दिखाई दिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना बोरदेही पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पंचनामा बनाया। एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया मामले की विवेचना की दौरान ग्रामीणों ने बताया बाबूलाल का बड़ा भाई हरीकिशन है। बाबूलाल 6 साल से पत्नी के साथ अलग मकान में रहता था। बाबूलाल और हरीकिशन पैतृक भूमि पर खेती करते थे। दोनों के बीच जमीन को लेकर मन मुटाव भी था। बाबूलाल सुबह जल्दी खेत में जाकर महुआ बिन लेता था। जिससे हरीकिशन को महुआ नहीं मिलता था। इस बात काे लेकर दाेनाें के बीच विवाद हाेता था। जब भाई हरीकिशन काे पूछताछ के लिए बुलाया ताे उसने हत्या करना कबूल लिया। 
महुआ नहीं मिलने के कारण की हत्या 
एसडीअाेपी ने बताया हरीकिशन ने महुआ नहीं मिलने के कारण बाबूलाल की हत्या की योजना बनाई थी। सोमवार को सुबह बाबूलाल खेत में महुअा बीनने पहुंचा था। इस दौरान हरीकिशन भी पहुंच गया और बाबूलाल के साथ विवाद कर उसका गला दबा दिया। जिससे बाबूलाल की मौत हो गई। बाबूलाल के गले में रस्सी बांधकर हरीकिशन ने घसीटते हुए मंदिर के पास झाडिय़ों में फेंक दिया। पुलिस ने हरीकिशन के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


 ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें