Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 4 सितंबर 2019

*बैतूल/बस ट्रक की भिड़ंत, 1 की मौत 30 घायल*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल हरदा

वीडियो रिपोर्ट कुछ देर में ग्रामीण मीडिया के youtube चैनेल पर मिलेगी



बैतूल. बैतूल-हरदा स्टेट हाइवे पर यात्री बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। वहीं इस दौरान एक साइकिल सवार की ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी दबने से मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन गंभीर यात्रियों को बैतूल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  हादसा बैतूल जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के पास मंडई घाट पर हुआ। हादसे में जख्मी हुए लोगों को चिचोली अस्पताल लाया गया है। वहीं आधा दर्जन गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। घायल में कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

दबा हुआ साईकल सवार


विस्तृत खबर

एन एच 59 ए पर चिचोली के पास हुए हादसे में अभी तक 30 लोगों के घायल होने की खबर है ! सुबह 10:00 बजे के आसपास चिरा पाटला से चिचोली आ रही यात्री बस MP48P0577 एवं चिचोली से हरदा की ओर जा रहे लोडेड ट्रक MP09HH6406 की चिचोली के खाक चौक आश्रम के सामने सीधी भिड़ंत होने से घटनास्थल पर एक साइकिल सवार की मौत हो गई! दुर्घटना के साथ ही ट्रक हाईवे से सीधे खेत मे जा धसा ! ट्रक के चपेट मे साईकल सवार पूरी तरीके से जमीन के अन्दर मृत स्थिति मे फसा हुआ है ! जिसे अभी क्रेन की सहायता से निकालने के लिए प्रयास किये जा रहे है ! इस घटना में लगभग 30 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एक दर्जन घायलो को बैतूल रेफर किया गया है ! जिसमें से आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है ! घायलों के मुताबिक ट्रक तेजी से आकर सीधे यात्री बस से भिड़ गया ! हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों का भारी जुट गई एवं मौके पर पहुंची थाना पुलिस सहित थाना प्रभारी ने घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा ! घटना के बाद हाईवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग ग्ई ! चिचोली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाए गए घायलों का उपचार कर गंभीर रूप से घायल लोगों को बेतूल रेफर किया गया है ! हादसे की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है ! घायलो मे स्कूली बच्चे भी शामिल है ! घटना के बाद ट्रक ड्रायवर फरार है !



 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें