Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 1 नवंबर 2019

*जिला बैतूल। चंद घंटों में 7 मौत। निर्वस्त्र महिला के शव सहित 2 अन्य शामिल*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । 

जिले में पिछले कुछ घंटो ७ मौत हुई जिसमे 1 महिला का शव, 2 युवक युवती का शव  शामिल है | विस्तृत खबर नीचे पढ़ें | 
पहली घटना १ माहिला का निर्वस्त्र शव मिला 
आष्टी गांव में मिली अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त, हिड़ली की निकली वृद्ध महिला 

आठनेर | आष्टी गांव के श्यामू वट्टी के खेत के कुएं में बुधवार दोपहर मिली अज्ञात वृद्ध महिला की लाश की शिनाख्त हाे गई है। वृद्ध महिला हिड़ली गांव की रहने वाली है। थाना प्रभारी के डीएस टेकाम व बीट प्रभारी नरेश रघुवंशी ने बताया मृतक ढीमू पति महासिंग परते (60) निवासी हिड़ली है। वह हिड़ली गांव में अपनी बड़ी पुत्री सरस्वती के साथ रहती थी। इसके दो पुत्र मजदूरी करने के लिए दूसरे गांव जाते हैं। मृतक ढीमू परते अपनी छोटी बेटी दुर्गा से मिलने दशहरा पर गोंडीघोघरा गांव गई थी। वह शराब अधिक पीती थी। संभवत: हिड़ली गांव जाते समय आष्टी निवासी श्यामू वट्टी के खेत में स्थित कुएं में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। वृद्ध महिला अधिकांश अपनी पुत्री के यहां से आना-जाना करती थी। इसके कारण परिजनों ने खोजबीन करने की कोशिश नहीं की। अत्यधिक शराब पीने की वजह से महिला रास्ते से पैदल गांव जाते समय कुएं में गिरी होगी। दशहरा पर्व के 15 दिन बाद मृतक महिला का शव कुएं में मिला था। मृतक का पूरा शरीर खराब हो चुका था। आठनेर पुलिस ने पंचनामा बनाकर ग्रामीणों की मदद से उक्त वृद्ध महिला का शव कुएं से बाहर निकालकर मौका स्थल पर ही पोस्टमार्टम कर दफना दिया था।

 दूसरी घटना: 2 शव मिले    
कोर्ट मैरिज करने युवती के घर पहुंचा युवक, बाद में कुएं में मिले दोनों के शव 
रामपुरमाल की घटना, विवाह के स्टांप लेकर युवती के घर गया था युवक
शाहपुर | ब्लॉक के रामपुरमाल में गुरुवार को युवक-युवती ने कुएं में कूदकर जान दे दी। दोनों आज विवाह करने वाले थे। युवक स्टांप लेकर युवती के गांव रामपुरमाल गया था, लेकिन कुछ देर बाद दोनों का शव खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में मिला। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर दोनों के शव को कुएं से निकालकर पीएम के लिए शाहपुर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस दोनों के आत्महत्या करने के कारणों की जांच कर रही है।

घिसीबागला निवासी श्रीराम पिता हरसू इवने (22) रामपुरमाल की विद्या से प्रेमप्रसंग था। गुरुवार को युवक खुद की बाइक से अपने दोस्त संजू उइके के साथ रामपुरमाल गांव पहुंचा। अपने दोस्त को गांव के चौक पर छोड़कर श्रीराम युवती के घर पर पहुंचा। उस समय युवती घर में अकेली थी। उसके माता-पिता खेत पर गए थे। युवक और युवती के बीच कोई बात हुई। इसके कुछ देर बाद दोनों ने घर के पास खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में कूदकर अज्ञात कारण से अपनी जान दे दी। घटना की सूचना ग्रामीणों को मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर शाहपुर एसआई विनोदशंकर यादव, महिला एसआई जागृति साहू, एएसआई विनोद मालवीय मौके पर पहुंचे। दोनों के शव को कुएं से निकालकर पीएम के लिए शाहपुर अस्पताल लाया गया।
करने वाले थे कोर्ट मैरिज
शाहपुर टीआई दीपक पराशर ने बताया मृतक युवक अपने साथ एक गवाह मित्र मलाजपुर निवासी संजू उइके तथा 20-20 रुपए के चार तथा 10-10 रुपए के 2 स्टांप लेकर रामपुर गया था। संजू उइके के मुताबिक दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले थे। इसी की तैयारी से मृतक युवक श्रीराम युवती को लेने उसके घर गया था, लेकिन बाद में दोनों के शव कुएं में मिले। घटना में मृतक युवक श्रीराम 12वीं तक पढ़ा था। दो साल से उसने पढ़ाई छोड़ दी थी।
शाहपुर। रामपुरमाल के खेत के बिना मुंडेर के कुएं से निकाले शव।


विधायक और पूर्व विधायक पहुंचे
घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी एमएस मीणा, विधायक ब्रह्मा भलावी, पूर्व विधायक मंगलसिंह धुर्वे भी रामपुरमाल पहुंचे। एसडीओपी एमएस मीणा ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लगता है। पुलिस की जांच में सामने आएगा। दोनों के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
कुएं में सीढ़ी लगाकर निकाले शव
प्रेमी युगल ने घर के पास के खेत में बने बिना मुंडेर वाले कुएं में कूदकर अपनी जान दी है। इस कुएं में मुंडेर नहीं होने से पुलिस और ग्रामीणों ने सीढ़ी लगाकर दोनों के शव कुएं से बाहर निकाले।

 तीसरा हादसा : बुजुर्ग को कुचला    
फोरलेन क्रॉस कर रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने कुचला, माैत 
बैतूल| मिलानपुर में फोरलेन क्रॉस कर रहे एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार में आ रही कार ने कुचल दिया। गंभीर हालत में बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर िदया। थाना प्रभारी आदित्य सेन ने बताया श्यामराव चौकीकर (65) निवासी मिलानपुर मंगलवार रात को फोरलेन क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान कार ने उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। वृद्ध की जिला अस्पताल में मौत हो गई। अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

  
चौथा हादसा  : मौत      
बैल ने सींग मारकर युवक काे किया घायल, इलाज के दौरान माैत 
बैतूल| आमला थाने के ठानी गांव में बैल के सींग मारने से घायल हुए युवक की बुधवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शिवराम भलावी (40) दीपावली के दूसरे दिन सोमवार को बैल को सजा रहा था। इसी दौरान बैल ने युवक को सींग मार दिया था। इससे युवक के पेट में गंभीर चोटें आई थीं। परिजन ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पांचवा  हादसा  : मौत        
कुएं में गिरा युवक, मौत 
बैतूल| आमला थाने के नाहिया गांव में कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एकनाथ काकोड़िया (24) निवासी नाहिया शराब के नशे में पंचायत के कुएं में गिर गया। इससे कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

छटवा   हादसा  : मौत         
बहेड़ाढाना के पास बाइक को मारी पीछे से टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल 
भैंसदेही| झल्लार थाना क्षेत्र के बहेड़ाढाना के पास बुधवार सुबह 11 बजे एक बाइक सवार को दूसरे बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना में एक बाइक से जा रहे तीन लोग घायल हो गए। जिसमें से एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एएसआई राजेश भदौरिया मौके पर पहुंचे। एएसआई ने बताया कोलूढाना निवासी लालमन पिता जगन, साड़ूभाई किशोर और अपनी साली पूजा के साथ बाइक से चूनालोमा जा रहा था। बहेड़ाढाना के पास उसकी बाइक काे पीछे से अज्ञात युवक ने लापरवाही से बाइक चलाकर टक्कर मार दी। टक्कर से लालमन, पूजा तथा किशोर गिरकर घायल हो गए। लालमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पूजा व किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। खेत में काम कर रही सोमती बाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- विज्ञापन------- "SOLUTION BANK COACHING CLASSES- MULTAI" हमारे यहां COMPETITIVE EXAMS की प्रिपरेशन करवाई जाती है| जिसमे आपको मुख्य एक्साम्स MP-POLICE CONSTABLE, MP- POLICE S.I., MP- PATWARI, MP-GNT/PNTS, ARMY, RAILWAY LOCO-PILOT, D-GROUP, NTPC, IBPC, BANK (PO, CLERK, RRB-BANK), SSC (CGL. LDC, MTS) की तैयारि करवाई जाती है| हमारी संस्था में संस्था प्रमुख महेश विश्वकर्मा (इंजीनियर, MBA, 2016- IBPS, 2017- MP POLICE सिलेक्टेड, 6 वर्ष का शिक्षण अनुभव ) के साथ साथ अन्य अनुभवी शिक्षकों से आप शिक्षा पाकर इन सभी एक्साम्स की तैयारी कर सकते हैं| हमसे संपर्क करने हेतू- हमारा पता- प्रथम तल, श्री कृष्णा टाकीज के पीछे, बाजार रोड मुलताई, (MOB: 8770619350, 8817684623) -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें