Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 3 अक्तूबर 2020

बैतूल को मिली नई साप्ताहिक ट्रेन:6 अक्टूबर से चलेगी गोरखपुर-सिकंदराबाद ट्रेन, बैतूल रुकेगी।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 03/10/2020


बैतूलवासियों को 6 अक्टूबर से एक और ट्रेन की सुविधा मिलेगी। रेलवे गोरखपुर से सिकंदराबाद साप्ताहिक ट्रेन शुरू कर रहा है। इस ट्रेन का स्टापेज बैतूल के साथ आमला और घोड़ाडोंगरी में भी रहेगा। अब बैतूल स्टेशन पर रुकने वाली 13 ट्रेने हो जाएंगी। अनलाक- 5 में अब तक अप और डाउन ट्रैक पर बैतूल स्टेशन पर 12 ट्रेनों का स्टापेज है। जाे बढ़ा जाएगा।
अगले सप्ताह शुरू होगी और भी ट्रेनें
अनलाक- 5 में अब धीरे-धीरे रेलवे यातायात बहाल कर रहा है। आने वाले सप्ताह में देश भर में रेलवे द्वारा 200 ट्रेनें शुरू की जा रही हैं। इसमें बैतूल को भी कुछ ट्रेनों के स्टॉपेज होंगे। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि बैतूल सहित आसपास के स्टेशनों पर कौन सी ट्रेनें शुरू हो रही हैं, लेकिन रेलवे सूत्रों के मुताबिक तीन-चार ट्रेनें शुरू हो सकती हैं।

यह ट्रेन हो गई हैं शुरू, बढ़ेगी यात्रियों की संख्या

अब तक बैतूल में लॉकडाउन के बाद से पटना सिकंदराबाद, सिकंदराबाद-पटना, जीटी एक्सप्रेस, संघमित्रा एक्सप्रेस, जयपुर एक्सप्रेस, गंगा कावेरी एक्सप्रेस, यशवंतपुरम-गोरखपुर शुरू हो गई है। खासकर जीटी एक्सप्रेस के शुरू होने के बाद यात्रियों की संख्या भी बढ़ रही है। गोरखपुर सिकंदराबाद शुरू होने के बाद यात्रियों की संख्या और बढ़ेगी।

प्रति मंगलवार काे आएगी ट्रेन

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें