Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 30 अप्रैल 2023

*बैतूल जिला/ घटना, कहानी, मौत, दो आरोपी , एयर गन नही देसी से कट्टे से चली गोली*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल

घटना का विवरण- दिनांक 19.04.2023 को मोहक कोकाश पिता प्रत्युल कोकाश उम्र- 22 साल निवासी गौठाना, उसके साथियो संस्कार ताम्रकार व राहुल देशमुख के साथ उसके घर की छत पर बैठकर अवैध देशी कट्टे से तीनो खिलवाड कर रहे थे।  उसी दौरान मोहक कोकाश की बगल मे बैठे संस्कार ताम्रकार के हाथ से धोखे से देशी कट्टा से गोली चल गई। गोली से मोहक के हाथ व पेट में गोली की चोट लगने से घायल हो गया। मोहक के दोनो साथी संस्कार व राहुल, घायल मोहक को उपचार हेतु राठी अस्पताल ले गये और एक्सीडेंट की घटना बताकर उपचार कराना चाहा परंतु राठी अस्पताल मे उपचार नही मिलने से जिला अस्पताल बैतूल मे भर्ती कराया और देशी कट्टे से गोली चलने की वास्तविक जानकारी न देकर अस्पताल के डाक्टर व मोहक के परिजनो तथा पुलिस को एयरगन से गोली चलने की मिथ्या जानकारी दी। वजह सबूत मे राहुल देशमुख द्वारा मोहक के घर से एयरगन व छरें लाकर दिये गये। जिला अस्पताल बैतूल से रिफर किये जाने पर धायल मोहक के परिजन उसे नागपुर के मेडिकल कालेज मे भर्ती कराये जहा उपचार के दौरान घटना में घायल मोहक कोकाश की दिनांक 25.04.23 को मृत्यु हो गई ।

नागपुर मेडिकल कालेज मे मृतक मोहक कोकाश का पोस्टमार्टम उपरांत पेट से निकली बुलेट जप्त की गई तथा थाना कोतवाली बैतूल मे मर्ग क्रमांक 46/23 धारा 174/2 जाफौ का कायम कर मर्ग जांच के दौरान मृतक के परिजन, साक्षियो तथा पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शरीर से बरामद बुलेट के आधार पर घटना में शामिल आरोपीगण संस्कार ताम्रकार व राहुल देशमुख के विरूध्द अपराध क्रमांक 272/23 धारा 304,201,177 भादवि का दर्ज कर आरोपियो को आज दिनांक 30.04.23 को गिरफ्तार कर आरोपियो से घटना मे प्रयुक्त देशी कट्टा की बरामदगी व अग्रिम पूछताछ हेतु पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
--------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें