Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 29 अप्रैल 2023

देश के पहले प्रधानमंत्री जो सीधे जनता से करते “मन की बात“ - हेमंत खंडेलवाल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल जिला

पत्रकारवार्ता में बोले पूर्व सांसद


बैतूल । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “मन की बात“ कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को लेकर भाजपा जिला कार्यालय विजय भवन में शनिवार को आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जो सीधे देश की जनता से “मन की बात“ करते है। पत्रकारवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, पूर्व सांसद सुभाष आहूजा, नपाध्यक्ष पार्वती बारस्कर, भाजपा जिला कार्यालय मंत्री कृष्णा गायकी भी उपस्थित थी। पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोकप्रिय कार्यक्रम “मन की बात“ भारत की राजनीति के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुआ है। यह कार्यक्रम देश के इतिहास में पहला कार्यक्रम है जो गैर राजनैतिक है। 30 अप्रेल रविवार को इस कार्यक्रम का 100 वॉ संस्करण प्रसारित किया जाएगा। प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश में कुल 64100 बूथो पर 25 हजार प्रमुख स्थानो पर उत्सव पर्व माहौल में यह कार्यक्रम आयोजित करेगी वहीं बैतूल जिले में 1567 बूथो पर यह कार्यक्रम होगा इसके साथ ही 493 प्रमुख स्थानो पर यह “मन की बात“ का कार्यक्रम 100 की संख्या से अधिक आम जनमानस के साथ सूना जाएगा। श्री खंडेलवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम समाज के विभिन्न वर्गो जैसे प्रबुद्वजनो, खिलाडियो, स्वाच्छता कर्मियो, कलाकारो , अग्रणी किसानो सहित रचनात्मक काम करने वालो तथा आम नागरिको के साथ भी जिले में  जगह जगह आयोजित किए जाएगे इस कार्यक्रम में प्रमुख स्थानो पर जिले के प्रमुख नेता भी शामिल होगें। श्री खंडेलवाल ने कहा कि “मन की बात“ कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता के साथ प्रधानमंत्री जी के साथ सीधा जुडाव होता है। इस 100 वें संस्करण में जिले के अलग अलग स्थानो पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। जहां सभी लोग सामुहिक रूप से मोदी जी की “मन की बात“ सुनेगें। पूरे जिले में पार्टी के कार्यक्रर्ता नए प्रयोगो के साथ “मन की बात“ कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाएगें।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें