Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 17 सितंबर 2017

छात्रा ने लगाई फांसी


मुलताई| ग्राम शेरगढ़ निवासी छात्रा ने नरखेड़ के युवक की प्रताड़ना से तंग आकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 12 सितंबर को लक्ष्मी पिता चंदूलाल खवसे स्कूल से लौटी थी। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। लक्ष्मी ने घर के कमरे में ओढऩी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की जांच में खुलासा हुआ नरखेड़ निवासी कमलेश देशमुख की प्रताड़ना से तंग आकर लक्ष्मी ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने बताया लक्ष्मी 12वीं में पढ़ती थी। 
नरखेड़ निवासी कमलेश देशमुख (25) उसे जबरन शादी करने के लिए प्रताड़ित करता था। लक्ष्मी ने शादी करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद भी कमलेश उसे परेशान करता था। लक्ष्मी ने इस बात की जानकारी अपने भाई शिवनाथ को भी दी थी। इसके बाद शिवनाथ ने कमलेश को समझाया भी था। इसके बाद भी कमलेश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। कमलेश लगातार लक्ष्मी को मोबाइल कर परेशान करने लगा। जिसके चलते लक्ष्मी मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने कमलेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें