Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 18 अक्तूबर 2017

नवीन राजस्व ग्राम सालई ढाना के सृजन के संबंध में

ग्रामीण मीडिया सेण्टर (राजेंद्र भार्गव)

नवीन राजस्व ग्राम सालई ढाना के सृजन के संबंध में 

अपर कलेक्टर श्री मूलचंद वर्मा ने सर्व साधारण को सूचित किया है कि भू-राजस्व संहिता 1959 की धारा 73 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों को उपयोग में लाते हुए तहसील मुलताई राजस्व निरीक्षक मंडल प्रभातपट्टन पटवारी हल्का क्रमांक 84 के ग्राम शेरगढ़ बंदोबस्त क्रमांक 288 को विभाजित कर नए ग्राम के रूप में ग्राम सालई ढाना का सृजन किया जाना प्रस्तावित है। इस परिवर्तन के परिणाम स्वरूप अब मूल ग्राम शेरगढ़ एवं नवीन ग्राम सालई ढाना की सीमाएं इस प्रकार होगी। 
मूल ग्राम शेरगढ़ के उत्तर में ग्राम बिछुआ, दक्षिण में ग्राम अम्भोरी, पूर्व में प्रस्तावित ग्राम सालईढाना एवं पश्चिम में नरखेड़। नवीन ग्राम सालईढाना के उत्तर में ग्राम हरदोली व डहरगांव, दक्षिण में सोमगढ़ एवं बिरोलीझिल्पा, पूर्व में ग्राम कोढर एवं पश्चिम में मूल ग्राम शेरगढ़। 
मूल ग्राम शेरगढ़ एवं नवीन ग्राम सालई ढाना के लिए प्रस्तावित नक्शे का अवलोकन कार्यालयीन समय में किया जा सकता है।
इस संबंध में यदि किसी व्यक्ति को कोई आपत्ति हो, तो वह अपनी आपत्ति लिखित रूप से स्वयं अथवा विधिमान्य अभिकर्ता के माध्यम से 25 अक्टूबर तक कार्यालय समय में अपर कलेक्टर के न्यायालय में प्रस्तुत कर सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें