Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 18 अक्तूबर 2017

दीपों के प्रकाश के साथ स्वच्छता का उजाला भी फैलाएं

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


नगरीय विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने दी प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएँ 


 
नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने दीपावली के पावन पर्व के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। श्रीमती सिंह ने अपने संदेश में प्रदेशवासियों से अपील की है कि इस दीपावली न सिर्फ अपने घरों की साफ-सफाई करें बल्कि अपने मोहल्ले, नगर, गाँव और बस्ती को स्वच्छ रखकर उजियारा फैलाने के लिये सक्रिय रहें। उन्होंने कहा कि दीपोत्सव भारतीय संस्कृति का महान पर्व है। घर और आसपास की साफ-सफाई में ही समृद्धि का वास होता है।
श्रीमती माया सिंह ने कहा है कि दीपावली के दीये इस बात का प्रतीक हैं कि अंधेरे के बीच भी प्रकाश ही अंतत: प्रबल है। दीपोत्सव बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न है। उन्होंने प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और स्वच्छ जीवन की कामना करते हुए कहा कि निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर मध्यप्रदेश में आने वाला वर्ष सभी के लिए और अधिक मंगलमयी हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें