Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

बिजली कंपनी कार्यालय पहुंचे किसान, जेई को बताई समस्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


साहब हम खेतों में पसीना बहाकर अनाज पैदा करने वाले किसान हैं। हमें चोर मत समझो। कुओं में नाममात्र का पानी है। पानी की कमी से फसलों की एक महीने भी सिंचाई नहीं होगी। ऐसे में हमें मात्र एक महीने के लिए अस्थाई बिजली कनेक्शन दिया जाए। तीन महीने का अस्थाई कनेक्शन लेने के लिए बाध्य नहीं करें। यह बात गुरुवार को किसानों ने बिजली कंपनी के कार्यालय में जेई पवन पटेल से कही। सर्रा के किसानों ने बताया दहाड़ नदी के पास लगा ट्रांसफार्मर कंपनी ने छह महीने पहले निकाल लिया है। इसके बाद भी बिजली बिल थमाया जा रहा है। परमंडल के चिरोंजी पंवार ने कहा बाकुड वाला ट्रांसफार्मर 15 दिन से बंद पड़ा है। इसके बाद भी सुधारा नहीं जा रहा। भन्नू झाड़े ने कहा तीन हार्सपावर के कनेक्शन को कंपनी छह हार्सपावर का दर्शाकर बिजली बिल वसूल रही है। परमंडल के ग्रामीणों ने पूर्व की भांति मुलताई विद्युत वितरण केंद्र से गांव में सप्लाई करने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया जौलखेड़ा विद्युत वितरण केंद्र में पदस्थ सहायक यंत्री वी विश्वकर्मा के पास बिजली समस्या लेकर जाने पर अभद्रता की जाती है। ग्रामीणों का फोन भी रिसीव नहीं करते हैं। जिससे ग्रामीणों को बिजली की समस्या बताने के लिए परेशान होना पड़ता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें