Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 26 नवंबर 2017

कट्टा अड़ाकर नकाबपोश ने 44 हजार लूट

ग्रामीण मीडिया सेण्टर
एक ने लिपिक को बातों में उलझाया, दूसरे ने कट्टा दिखाकर की लूट


मासोद विद्युत वितरण केंद्र में दोपहर दो से ढाई बजे के बीच लिपिक अजमल खान, सहायक ग्रेड तीन कर्मचारी नामदेव नाडेकर अपने कक्ष में काम कर रहे थे। इस दौरान वितरण केंद्र पर बाइक से दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर पहुंचे। बाइक खड़ी कर दोनों कार्यालय में पहुंचे और लिपिक अजमल खान से पूछा साहब कहा गए हैं। अजमल ने बताया साहब फिल्ड पर गए हैं। इस दौरान एक युवक ने लिपिक को बातों में उलझाकर रखा और दूसरा युवक सीधे कैश काउंटर पर पहुंच गया। जहां नामदेव नाडेकर बिजली बिल की राशि का हिसाब कर रहे थे। युवक ने नामदेव नाडेकर को कट्टा दिखाया और आवाज करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद काउंटर पर रखे दो हजार और पांच सौ के नोट की गड्डी उठाकर भागने लगा। नाडेकर ने पकड़ों-पकड़ों की आवाज लगाई। इस दौरान लिपिक के पास खड़ा युवक तेजी से भाग गया। आवाज सुनकर अजमल ने गड्डी लेकर भाग रहे युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने जोर से धक्का देकर भाग गया। नाडेकर ने बताया नकाबपोश 44 हजार रुपए लूट कर ले गए हैं।



5 दिन में कट्टा दिखाकर लूट की दूसरी घटना
 क्षेत्र मेंपांच दिन केभीतर कट्टा दिखाकर लूट की यह दूसरी घटना है। पहले21 नवंबर की रात मेंसुभाष वार्ड में तीन युवकों नेकट्टा दिखाकर किन्नर सपना केघर मेंलूट की थी। किन्नर सपना को लूटने वालों का अभी तक पता नहीं चला है। नकाबपोशों नेकट्टा अड़ाकर 70 हजार रुपए और सोनेके जेवरात लूटे  थे | 

महाराष्ट्र में कर रहे हैं तलाश
 टीआई सुनील लाटा नेबताया मासोद केवितरण केंद्र मेंलूट की सूचना मिलतेही नाकाबंदी कर दी है। मासोद सेइटावा, कुमुदरा होतेहुए अन्य गांवों केग्रामीणों सेबाइक सवारों केसंबंध मेंपूछताछ की। पूछताछ मेंपता चला लुटेरेमहाराष्ट्र की ओर भागेहैं। वरूड़ पहुंचकर भी जानकारी ली जा रही है। महाराष्ट्र पुलिस को भी घटना केसंबंध मेंजानकारी देदी है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

अलग-अलग दिशाओं में निकली पुलिस
 दिन दहाड़े लूट की सूचना मिलते ही टीआई सुनील लाटा पुलिसकर्मियों साथ मौके पर पहुंचे। टीआई ने कर्मचारी नामदेव और अजमल से पूछताछ की। दोनों कर्मचारियों ने बताया दोनों नकाबपोश बाइक से इटावा मार्ग से भागे हैं। टीआई सहित अन्य पुलिसकर्मी दोनों नकाबपोश की तलाश में अलग-अलग मार्ग से निकले। शाम तक नकाबपोश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें