Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 26 नवंबर 2017

कवि सम्मेलन में दी देश के ख्यातिप्राप्त कवियों ने प्रस्तुति

ग्रामीण मीडिया सेण्टर



ताप्ती मेले में तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत 25 नवंबर को कवि सम्मेलन के साथ हुई ।  कवि सम्मेलन में देश के ख्यातिप्राप्त कवियों ने  अपनी प्रस्तुति दी । गीत, गजलकार कुवर जावेद कोटा, अब्दुल अय्यूब जयपुर, संजय शुक्ला कोटा, वाहे गुरु भाटिया मुंबई, बाबू घायल आष्टा, जगदीश सेन इंदौर, कुलदीप रंगीला देवास, माधुरी किरण और अशोक नागर शाजापुर ने  कविता  पाठ किया । कवियों ने कभी दर्शकों को बहुत हसाया तो कभी कविता के माध्यम से आँखों को नम भी कर दिया| मेले की काफी भीड़ को जुटाने में कार्यक्रम सफल रहा साथ ही जनता ने काफी आनंद भी लिया|  26 नवंबर को स्कूली बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। 27 नवंबर को नगर के कलाकार सुगम संगीत प्रस्तुत करेंगे। इसके साथ तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें