Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 7 नवंबर 2017

मुलताई विधान सभा में विधायक जी की नहीं सुनते अधिकारी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर (राजेंद्र भार्गव)



ग्राम पंचायत कामथ के किसानो ने ग्रामीण मीडिया सेण्टर को अपनी शिकायत में बताया की विगत दो महीनो से खेत की लाइट बंद है।  उनकी तुवर के फसल सुख रही है , कुआ  में पर्याप्त पानी है अगर लाइट सप्लाई हो जाती है तो राहत होगी।  सोयाबीन तो मसूर के दाने जैसी हो गई है। इस को गंभीरता से लेकर तत्काल फोन मुलताई विधायक चंद्रशेखर देशमुख से मोबाइल पर बात की और उनको बताया की MPEB के लापरवाह अधिकारिओ ने ग्राम चिखली और चन्दोरा के किसानो की सप्लाई जौलखेड़ा से कर  दी है। अब चिखली खुर्द के किसानो को उल्टी दिशा में परेशान होकर जौलखेड़ा जाना पड़ता है और  जौलखेड़ा के मैकनिको को चिखली सुधारने आना पड़ता है। जिससे की दो माह तक किसान परेशान हो रहे है।  इस प्रकार से अनीति गत निर्णयों से विपक्ष को ताकत मिलती है। विधायक जी ने MPEB संजय यादव को बुलाकर तत्काल सुधार के आदेश दिए।  तीन दोनों बाद भी किसी प्रकार का सुधार नहीं।
        इस बात को आधार बनाकर हम आरोप लगा रहे है की, मुलताई में इन अधिकारों की लापरवाही के कारण विपक्ष मजबूत हो रहा है।  किसान और आम आदमी परेशान हो रहा है। सन 2018  में चुनाव है। हालत यही रही तो विपक्ष अपनी योग्यता से नहीं इन अधिकारिओ की लापरवाही से जीत होगी। बाद में भाजपा  समीक्षा करेंगे की हार का कारण क्या रहा। वैसे भाजपा में अति का आत्मविश्वास है। विधायक जी इंपेक्ट पत्रकारिता के शिकार है जो विज्ञापन के आधार पर होती है। अब तो सुधरो पांसे की रैली में बहुत भीड़ थी किसानो की। 
  ग्राम चिखली के किसान विधायक मुलताई से पूछ रहे है कब आएगी खेतो में लाइट जौलखेडा फीडर से छुटकारा। 


1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें