Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 6 नवंबर 2017

दो बड़े कार्यक्रम आज

ग्रामीण मीडिया सेण्टर



  • युवा संगोष्ठी और सम्मान समारोह मुलताई| युवाओं को समय प्रबंधन का महत्व बताने के लिए सोमवार को अरिहंत लॉन में युवा संगोष्ठी और सम्मान समारोह होगा। युवा मंच के द्वारा आयोजित संगोष्ठी में राष्ट्रीय एकता समिति के उपाध्यक्ष रमेश शर्मा, रोजगार निर्माण बोर्ड के अध्यक्ष विजयराव देशमुख, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष एसके मुद्दीन, जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप पांडे, विधायक चंद्रशेखर देशमुख और भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र कपूर उपस्थित रहेंगे।

  • क्षेत्र के किसान अपनी मांगों को लेकर सोमवार को पूर्व विधायक सुखदेव पांसे के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे। सुबह 11 बजे किसान फव्वारा चौक पर धरना देंगे। इसके बाद ज्ञापन देंगे। पांसे ने बताया सोयाबीन की फसल खराब होने, मनमाना बिजली बिल दिए जाने से किसान परेशान है। किसान लगातार समस्याएं बता रहे हैं। इसके बाद भी सुनवाई नहीं हो रही। किसानों की जायज मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया क्षेत्र में बारिश कम होने से किसान सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग कर रहे हैं। खराब फसलों के बदले मुआवजा और फसल बीमा की राशि देने में टालमटौली की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें