Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 30 नवंबर 2017

सड़क हादसों में चार युवकों की मौत, एक गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर
बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 1 की मौत, 1 घायल, बाइक के ट्रक में घुसने से दो, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 1 की मौत

जिले में मंगलवार रात अलग-अलग तीन सड़क हादसे चार युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। चिचोली थाने टाहली जोड़ पर मंगलवार रात 1 बजे शादी से बाइक से लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में जीन निवासी गोपेश दरवाई (26) की मौके पर ही मौत हो गई तथा सतीश पिता दिनेश (27) को 108 ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर 100 डायल पुलिस मौके पर पहुंची। जहां बाइक जली हुई मिली। उधर आठनेर थाने के गेहूंबारसा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक युवक गंभीर घायल हो गया। युवक राजेश पिता बत्तू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
बाइक सर्विसिंग कराकर वापस लौट रहे युवक की बाइक ट्रक में घुसी 2 की मौत 
सिवनपाठ गांव निवासी तूफान उइके पिता पिट्टू (18) और नारायण 20 वर्षमंगलवार रात 9 बजे पाथाखेड़ा से बाइक की सर्विसिंग कराकर सिवनपाठ वापस लौट रहे थे। सिवनपाठ निवासी राजेश सूर्यवंशी ने बताया तूफान उइके एवं नारायण पाथाखेड़ा से वापस गांव आ रहे थे। सारनी-घोड़ाडोंगरी मार्ग पर सूखाढाना के पास बाइक के आगे ट्रक चल रहा था। सूखाढाना के पेट्रोल पंप आने पर ट्रक अचानक पंप की ओर मुड़ गया। इससे बाइक ट्रक में जा घुसी। हादसे में तूफान और नारायण गंभीर घायल हो गए। 108 ने दोनों को सामुदायिक केंद्र घोड़ाडोंगरी पहुंचाया, जहां नारायण की मौत हो गई। तूफान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया। जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी भी बैतूल। पुलिया में पलटी ट्रैक्टर और ट्रॉली। मौत हो गई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें