Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 दिसंबर 2017

स्वच्छता मिशन 2018 मुलताई को 1 बनाना है .

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| (राजेन्द्र भार्गव)
सुबह 6 बजे से चालु हो जाता है, मुलताई नगर में नगरपालिका मुलताई  का स्वच्छता मिशन अभियान मुलताई नगर का क्षेत्रफल  250 एकड़  का है.   जिसकी हर गली की नाली , सड़क मार्ग पर मात्र 104 सफाई कर्मी कुछ घंटो में सफाई में जुड़ते है। स्वच्छता मिशन 2018  मुलताई को 1 बनाना है में नगरपालिका के CMO  राहुल शर्मा, नगरपालिका के अध्यक्ष हेमंत शर्मा सहयोगी पार्षद गणों  की साथ साथ   ब्रांड एम्बेसडर्स द्वै राजेन्द्र भार्गव और अनीष नायर  के कुशल मार्ग दर्शन में अभियान प्रारम्भ है जिसमे  कल नगरपालिका कार्यलय से बस स्टेण्ड, आज बेरियल नाके से ताप्ती सरोवर तक इस अभियान में  भी इस अभियान में पूरा समय दे रहे है। नगर पालिका ने विरुल रोड पर निर्माणाधीन आवास स्वामिओ के लिए मोबाईल  शौचालय की व्यवस्था कर दी है।  राजीव गांधी वार्ड के नागरिक उपयोग भी कर रहे है। इस व्यवस्था के कारण अब कोई खुले में शौच नहीं जा रहे है।  आज से नव नियुक्त ब्रांड एम्बेसडर्स अनीष नायर ने भी अपने सुझाव देकर आगामी कार्य योजना में अपना पूरा समय दिया। कल से स्कूलों में जाकर इस अभियान से स्कूल के छात्रों को जोड़ा जाएगा। 

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें