Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 27 दिसंबर 2017

शराबी ट्रक ड्राइवर ने टोल की फास्टट्रैक लाइन पर चढ़ाया ट्रक


ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल बाजार 

आज दोपहर को मिलानपुर टोल प्लाजा पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया । एक ट्रक टोल प्लाजा के फस्ट्रेक लाइन को छोड़कर  रेलिंग तोड़ता हुआ बाजू की लाइन पर आ गया जिसमे ट्रक का टायर फट गया । टोल प्लाजा मैनेजर राजेश सरदार ने बताया कि तीन बजे के करीब एक बारह चक्का ट्रक बैतूल की ओर से आ रहा था और टोल की फास्ट्रेक लाइन छोड़कर बाजू की लाइन पर रेलिंग तोड़ता हुआ आ गया । जिसमें ट्रक का टायर फट गया और रुक गया किसी कर्मचारी को कोई नुकसान नही पहुचा है।
बैतूल बाजार थाना प्रभारी ओपी यादव ने बताया कि ट्रक क्रमांक mh35k-4572 जो कि इंदौर से नागपुर मैदा भरकर जा रहा था जिसका ड्राइवर धर्मेंद्र पिता झापु दवडे उम्र 29 वर्ष गाड़ी गजाढाना बोरदेही थाना क्षेत्र की है । यह ट्रक टोल की लाइन तोड़ता हुआ बाजू की लाइन पर चला गया ड्राइवर और क्लीनर दोनों शराब पीये हुए है । जिन्हें एमएलसी के लिए अस्पताल पंहुचाया है ।
वही ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र ने बताया कि वह इंदौर से मैदा भरकर निकला है । उसे नागपुर पंहुचना था पूरी रात से गाड़ी चला रहा था नींद आने से ये घटना हुई । टोल की लाइन समझ नही पाया गाड़ी रोकते-रोकते घटना हो गई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें