Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 दिसंबर 2017

नेत्र शिविर में 700 मरीजों का हुआ नेत्र परीक्षण

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मुलताई। जिला अंधत्व निवारण समिति बैतूल एवं पाढर चिकित्सालय पाढर सहित लायंस क्लब मुलताई के सहयोग से सोमवार आयोजित निःशुल्क नेत्र परिक्षण शिविर आयोजित किया गया। सुबह से प्रारंभ शिविर में शाम तक पूरे क्षेत्र से आए लगभग 700 नेत्र रोगियों का परीक्षण किया गया। जिसमें लगभग 300 मरीजों का चयन ऑपरेशन हेतू किया गया। निःशुल्क नेत्र शिविर को पूरे क्षेत्र से व्यापक प्रतिसाद मिला तथा सुबह से ही नेत्र रोगी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच गए। शाम तक लगातार मरीजों का नेत्र परीक्षण बाहर से आए नेत्र चिकित्सकों द्वारा किया गया। लायंस क्लब के दीपेश बोथरा ने बताया कि 300 नेत्र रोगीयों का चयन ऑपरेशन हेतू किया गया है। जिसमें सोमवार 60 मरीजों को पाढर ऑपरेशन हेतू भेजा जा रहा है। इसके बाद 20 दिसंबर तक सभी मरीजों को ऑपरेशन हेतू भिजवा दिया जाएगा। मरीजों का आपरेशन पूर्णतः निःशुल्क किया जा रहा है इसलिए पूरे क्षेत्र से नेत्र रोगीयों का अस्पताल में तांता लग गया। लायंस क्लब के सदस्यों ने बताया कि लगभग एक हजार से उपर लोग ग्रामीण अंचलों से पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें