Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 दिसंबर 2017

हथनापुर में हुई चोरी, नही रुक रही घटनाएं

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|हथनापुर

नगर सहित ग्रामीण अंचलों में चोरियों की वारदात थमने का नाम नही ले रही है,लेकिन इसके बावजूद घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के हत्थे नही चढ रहे हैं। जिससे पूरे क्षेत्र में भय का वातावरण बन गया है। ग्राम हतनापुर में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दो घरों से सोने एवं चांदी के गहनों सहित नकद एवं आवश्यक दस्तावेज चुराने की घटना को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत पर पुलिस द्वारा चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। हतनापुर निवासी शिवराज पिता आशाराम गाडरे ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके तथा उसके काका रामदयाल के घर से लगभग 20 हजार नकद सहित सोने के मंगलसूत्र, कान के, लौंग पायल आदि चुरा कर ले गए हैं। इतना ही नही चोरों द्वारा आधार कार्ड, राशन कार्ड, आईडी तथा बैंक पासबुक आदि पर भी हाथ साफ कर दिया गया है। शिकायत पर पुलिस द्वारा अज्ञात पर धारा 457, 380 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें