Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 5 दिसंबर 2017

जिला स्तरीय स्पर्धा में मतिमंद बच्चों ने दिखाए जौहर


मुलताई। नगर के बैतूल रोड पर स्थित अंकुर मूक बधिर मतिमंद स्कूल के बच्चों ने जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में विभिन्ना प्रतियोगिताओं में अव्वल रहकर स्कूल सहित नगर का नाम रोशन किया। विश्र्व विकलांग दिवस के उपलक्ष्य में निःशक्त बच्चों का जिला स्तरीय विभिन्ना प्रतियोगिताओं का आयोजन बैतूल में किया गया था। जिसमें नगर के अंकुर मूक बधिर स्कूल के बच्चों ने भी भाग लिया। अंकुर स्कूल के संचालक सुनील गोहने तथा अर्चना उईके ने बताया कि चित्रकला में सौरभ झारे प्रथम, कुर्सी दौड में संतोषी पंवार प्रथम, चित्रकला में नेहा सिहाने प्रथम, चम्मच दौड में प्रवीण चौकीकर द्वितिय, साक्षी बोबडे द्वितिय, रांगोली में नेहा सिहाने ने द्वितिय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में उपस्थित जिला शिक्षा अधिकारी बिसौरिया, जिला समन्वयक पराडकर, सहायक आयुक्त अमरनाथसिंह द्वारा उक्त बच्चों को पुरूस्कृत किया गया। आयोजन में पुरूस्कृत बच्चों को अंकुर स्कूल के शिक्षिका माधुरी धुर्वे, शुभम पाटिल, समीर गोहने, मनिषा नवघडे, तेजराम गुरनुले ने विजेता बच्चों को बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें