Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 17 जनवरी 2018

मुलताई में दिन दहाड़े फिर हुई चोरी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई

50 हजार नगदी सहित कान की झुमकी व अंगुठी चोरी


मुलताई ।। रवि पाटिल ।।


नगर में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है जो लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। आए दिनों हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है। बीते दिनों चोरों द्वारा मंदिरों को निशाना बनाते हुए चोरी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी करा दी। वहीं चोरों द्वारा किसी न किसी वार्ड में सूने मकानों को अपना निशाना बनाया जा रहा है। जिससे नागरिकों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। चोरों द्वारा लगातार वारदातों को अंजाम दिए जाने से पुलिस की कार्यप्रणाली व गस्त पर सवाल खड़े किए जा रहे है। 


इसी तारतम्य में बुधवार दोपहर 2 बजे दिन दहाड़े शिक्षक दम्पत्ति के सूने घर जो की तिलक वार्ड में स्थित है को चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए दरवाजे का एलड्राफ तोड़कर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों द्वारा इतमिनान से मकान की सामट से ग्रील गेट तक पहुंच कर गेट का ताला तोड़ा, जिसके बाद मुख्य द्वार के एलड्राफ को सफाई से काटकर घर में घुसे तथा अलमारी की ड्राज व लॉकर खोलकर सामने के कमरे में लेकर आए तथा सोफे पर बैठकर आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

मोहल्ले वालों ने दरवाजा खुला देखकर इसकी सूचना शिक्षक दम्पत्ति आर.एन.महाते व श्रीमति महाते को दी तथा पुलिस को भी सूचना दी गई। आनन-फानन में श्रीमति महाते मोही से घर पहुंची और बिखरे हुए सामान को देखकर बताया की चोरों द्वारा पूजा स्थल पर रखे चांदी के दस सिक्के, 10,20,50 व 5 रूपये के नोटों की गड्डी तथा अलमारी में रखे 12 हजार 500 रूपये नगद, सोने की एक जोड़ी झुमकी व अंगुठी चोरी कर ले गए। 


।। शिक्षिका की सतर्कता से बचा गहनों से भरा बैग ।।

नगर के तिलक वार्ड में लगभग 6 माह पूर्व अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिससे सतर्क होते हुए श्रीमति महाते ने गहनों को अलमारी में रखना बंद कर दिया था। बुधवार को स्कूल से घर पहुंची शिक्षिका ने बताया कि आनंद उत्सव के चलते सुबह 7 बजे स्कूल जाना पड़ रहा है। दोनों बच्चे बाहर पढ़ाई करते है। घर पर कोई नही रहता।

 बीते दिनों वार्ड में चोरी की घटना घटित हुई थी। जिससे उन्होने किमती गहने एक बैग में रखकर उन्हे दिवाल से सटे सोफे के पिछे टांगकर रखना शुरू कर दिया था। उनकी यह सतर्कता के चलते ही उनके किमती गहने चोरी होने से बच गए।

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें