Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 17 जनवरी 2018

पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई

मुलताई। बरखेड में एक महिला द्वारा अपने पति पर दहेज के लिए प्रताडित करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की गई है। शिकायतकर्ता कंचन पति सुनील बिजोडे ने बताया कि वह ससुराल पक्ष से परेशान होकर वर्तमान में अपनी मां के घर मुलताई में रह रही है। उसे जेठ-जिठानी तथा सास परेशान करते थे, जिसकी शिकायत उसके द्वारा पूर्व में की गई थी। इस बात को लेकर 15 जनवरी की शाम लगभग पांच बजे पति सुनील बिजोडे द्वारा मुलताई आकर उससे गाली-गलौज करते हुए मारपीट की गई। कंचन ने बताया कि पति सहित ससुराल पक्ष वाले उसे लगातार सात वर्षों से दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं तथा हर बार मां के घर से पैसे लाने का कहा जाता है। इसके पूर्व उसके द्वारा ससुराल पक्ष को लगभग दो लाख रूपए दिए जा चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उसे परेशान किया जा रहा है। पीडिता द्वारा ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की गई है।
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें