Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 16 जुलाई 2018

मुलताई दोस्त की बहन का अपहरण कर 24 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई 

दोस्त की बहन का अपहरण कर 24 दिन तक करता रहा दुष्कर्म 
7 जुलाई को परिजनों ने बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी 


अपने दोस्त की 16 वर्षीय बहन को बहला-फुसला कर अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका 22 जून से लापता थी। एसआई मीतू पाल ने बताया थाना क्षेत्र के एक गांव की बालिका लापता हो गई थी। 
परिजनों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। 7 जुलाई को परिजनों ने बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था। बालिका के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी ग्राम भेमड़ी (महाराष्ट्र) निवासी विशाल कुमरे का उनके घर पर आना-जाना था। बालिका के भाई से विशाल की दोस्ती थी। 
परिजनों के संदेह व्यक्त करने पर शनिवार को पुलिस ने भेमड़ी में विशाल के घर पर दबिश दी तो बालिका घर पर मौजूद मिली। विशाल घर पर नहीं था। पुलिस ने बालिका को लाकर परिजनों के सुपुर्द किया और विशाल की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली विशाल गौनापुर में है। पुलिस ने विशाल को गौनापुर से गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें