Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 16 जुलाई 2018

पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई। 



नेशनल हाईवे के ओवरब्रिज के पास पिकअप की टक्कर से बिजली का खंभा भी हो गया धराशायी।



प्रभातपट्टन मार्ग पर नेशनल हाईवे के ओवरब्रिज के पास रविवार दोपहर तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप ने डिवाइडर के बीच में लगे बिजली और संकेतक बोर्ड के खंभे को भी तोड़ दिया। घटना में बाइक सवार बैतूल निवासी दो लोग घायल हो गए थे। जिसमें से एक की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है। 

बैतूल के प्रताप वार्ड निवासी सुरेश सिसौदिया (49) अपने साथी महादेव सराटकर (40) के साथ बाइक से ससुराल तिवरखेड़ से लौट रहे थे। ओवरब्रिज के पास तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सुरेश और महादेव दूर फिंका गए। गति तेज होने से पिकअप अनियंत्रित होकर मार्ग के बीच बने डिवाइडर पर चढ़कर खंभे तोड़ते हुए रुकी। राहगीरों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल सुरेश और महादेव को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सुरेश के सिर और हाथ में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया। परिजन सुरेश को उपचार के लिए नागपुर ले जा रहे थे। रास्ते में मौत हो गई। महादेव को हाथ और पैर में चोट आई है। 

िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है 
आधा घंटे तक सड़क पर तड़पते रहे घायल 
पिकअप की टक्कर से घायल सुरेश और महादेव मार्ग पर घायल होकर तड़पते रहे। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लेकिन किसी ने भी दोनों को अस्पताल तक पहुंचाने की व्यवस्था नहीं की। 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मुलताई की एंबुलेंस दूसरे गांव मरीज लेने गई थी। जिससे वह नहीं पहुंच पाई। इस स्थिति में प्रभातपट्टन की 108 एंबुलेंस के पहुंचने के बाद दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें