Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 10 जुलाई 2018

लोडिंग ऑटो में बैठकर जा रही महिला के साथ गैंगरेप, प्रेमी सहित 4 पर केस दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


बैतूल  40 वर्षीय महिला के साथ 7 जुलाई की रात फोरलेन के पास झाड़ियों में गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस ने रविवार रात को तथाकथित प्रेमी सहित चार लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 
कोतवाली टीआई राजेश साहू ने बताया सोनाघाटी की एक महिला सदर में एक व्यक्ति के यहां बर्तन साफ करने का काम करती है। 7 जुलाई की रात वह सदर से अपने तथाकथित प्रेमी बडगी निवासी प्रभुदयाल यादव के साथ लोडिंग ऑटो में बैठकर सोनाघाटी जा रही थी। इस दौरान फोरलेन बायपास पर दो बाइक पर तीन लोग आए और महिला को झाड़ियों में ले जाकर दुराचार किया। इसके बाद महिला किसी तरह अपने घर पहुंची। 
टीआई ने बताया इस मामले में तथाकथित प्रेमी प्रभुदयाल यादव सहित तीन अज्ञात युवकों पर केस दर्ज किया है। टीआई ने बताया अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
सदर से कर रहे थे पीछा 
पीड़ित महिला के मुताबिक बाइक सवार सदर क्षेत्र से ही उसका पीछा कर रहे थे। जैसे ही फोरलेन बायपास के पास लोडिंग ऑटो पहुंचा, आरोपियों ने उसे खींचकर झाड़ियों में ले जाकर दुराचार किया। टीआई राजेश साहू ने बताया इस घटना में तथाकथित प्रेमी की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद हकीकत सामने आ जाएगी। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें