Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 जुलाई 2018

बैतूल, युवती से हुआ कार में कई बार दुष कर्म , मामला दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

पहले किया शादी का इकरार,फिर हुआ खूब हुआ डांसिंग कार, अब की कोतवाली में शिकायत की हुआ बलात्कार
 
 
बैतूल । गोठी कालोनी निवासी एक युवती ने रामनगर के युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का  आरोप लगाते हुए कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है ।पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित युवक की तलाश कर रही है ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोठी कालोनी कोठी बाजार निवासी छात्रा ने रामनगर के सुरेश मेहरा के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई ।अपनी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह जेएच कालेज की बीकॉम फाइनल की छात्रा है ।कालेज बीते एक साल आते जाते समय सुरेश रास्ता रोक कर ओर डरा धमका कर मुझ से शादी का झांसा देकर मुझे अपनी स्विफ्ट कार नम्बर MP04-CJ/0066 से रानीपुर के हनुमान डोल के जंगल मे कई बार मेरी मर्जी के खिलाफ गलत काम किया ।मे्रे मना करने पर मुझे डराता ओर धमकाता था ।में डिप्रेशन में चली गई थी ।मेरी मम्मी ने मेरे गुमसुम रहने पर पूछा तो मैंने सारी कहानी सुना दी ।हिम्मत करके मे अपनी मम्मी के साथ शिकायत करने थाने आई हूँ ।
पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 341,354,376 ओर 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।आरोपित की तलाश जारी है

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें