Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 14 अगस्त 2018

मुलताई,11वीं की छात्रा ने छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की, प्राचार्य ने एसडीएम को पत्र लिखा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता


मुलताई| कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में 11वीं की छात्रा की अभद्रता से सहपाठी छात्राओं के साथ स्कूल स्टॉफ परेशान है। प्राचार्य ने एसडीएम को पत्र लिखकर छात्रा के निष्कासन की अनुमति मांगी है। प्राचार्य ने पत्र में बताया 11वीं में कला संकाय में पढ़ने वाली छात्रा कक्षा की अन्य छात्राओं और शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ आए दिन अभद्र व्यवहार करती है। छात्रा जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करती है। छात्रा के इस व्यवहार के चलते कक्षा की 20 छात्राओं और उनके पालकों ने पूर्व में लिखित शिकायत की थी। इसके बाद छात्रा की माता को बुलाकर समझाइश दी थी। इस दौरान छात्रा ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी थी। इसके बाद भी उसके व्यवहार में सुधार नहीं हुआ है। सोमवार को छात्रा ने कक्षा में अध्ययनरत समुदाय विशेष की छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की। 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें