Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 13 अगस्त 2018

युवक को अज्ञात ने मारी गोली, पाढर में भर्ती उड़दन से बैतूल आ रहा था

ग्रामीण मीडिया संवाददाता बैतूल 



सोनाघाटी के पास रात 10.30 बजे पर अज्ञात आरोपियों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक को डायल 100 से जिला अस्पताल लाए। जहां से उसे उपचार के लिए पाढर अस्पताल रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर वार्ड निवासी संतोष पिता गणेश पवार (28) उड़दन से परिचित महिला कंचन मिश्रा को स्कूटी से बैतूल लेकर आ रहा था। सोनाघाटी के पास पहले से ही घात लगाकर बैठे अज्ञात आरोपियों ने उस पर गोली चला दी। गोली युवक के पेट में लगी। महिला ने गोली चलने की जानकारी डायल 100 को दी। डायल 100 ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाढर रैफर कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही एसपी डीआर तेनीवार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी डीआर तेनीवार ने बताया संतोष पंवार परिचित महिला कंचन मिश्रा के साथ उड़दन से बैतूल आ रहा था। सोनाघाटी में अज्ञात आरोपी ने उस पर गोली चला दी। युवक पर किसने और क्यों चलाई जांच की जा रही है। 




 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें