Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 31 जनवरी 2019

प्रेमी ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी युवती ने केरोसिन डाल किया आत्मदाह

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। आठनेर




प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने 25 जनवरी को खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। घटना के पांच दिन बाद बुधवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। मरने से पहले युवती ने नायब तहसीलदार को दिए बयान में युवक पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया। मामला आठनेर थाने के बोरपेंड गांव का है। 

यह हुई थी घटना 
बोरपेंड निवासी यशवंती उइके (28) ने 25 जनवरी की रात 11 बजे स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। परिवार के सदस्य आंगन में सो रहे थे। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार को सुबह उसने दम तोड़ दिया। 

युवती ने तहसीलदार को दिए बयान में बताया : प्रेमी से बात बंद हुई तो घर में आकर कर रहा था ब्लैकमेल 
युवती ने नायब तहसीलदार को दिए बयान में बताया था कि उसका गांव के युवक पिंटू सोलंकी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। इसके बाद पिंटू उसके फोटो एवं वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पिंटू उससे मिलने घर आया था, इसी दौरान मां भी घर आ गई थी। मां को देख पिंटू भाग गया। इसके बाद मां ने मुझे डांटा तो रात 11 बजे केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। 
आग लगाने के पहले पिंटू से फोन पर की थी बात 
पिता फगनजी उइके ने बताया यशवंती ने खुद को आग लगाने के पहले मोबाइल पर पिंटू से बात भी की थी। उसके मोबाइल पर अंतिम कॉल पिंटू का ही है। पिंटू की ब्लैकमेलिंग के परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। 

इनका कहना
 युवती ने स्वयं आग लगाकर आत्महत्या की है। उसने बयान में एक युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। फोटो-वीडियो में क्या था, मामले की जिला अस्पताल से डायरी आने के बाद मामले की जांच का आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। अजय मरकाम, थाना प्रभारी, आठनेर 



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें