Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 अप्रैल 2019

प्ररेगांव में पीड़िता की मदद के लिए समाज सेवी आगे आए

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  


पारेगांव में आग से बेवा का मकान सहित सब कुछ जलकर खाक हो गया। बेवा भागरथी बाई और उसके बच्चों को सिर छिपाने के लिए भी छप्पर नहीं बचा है। आग से मकान के साथ अनाज, कपड़े, बिस्तर सहित सब कुछ जल गया। 
ऐसे में शनिवार को महिला ने अपने बच्चों के साथ जले हुए मकान के सामने खुले आसमान के नीचे रात गुजारी। रविवार को घटना की जानकारी मिलने पर नगर के गांधी चौक गणेश उत्सव मंडल के सदस्य महिला का दुख बांटने पहुंचे। मंडल के सुमित शिवहरे, पंकज अग्रवाल, प्रशांत भार्गव, मोनू मिश्रा, सौरभ भार्गव, टीनू मिश्रा सहित अन्य सदस्यों ने पांच हजार रुपए की सहायता राशि दी। सुमित शिवहरे ने भागरथी बाई को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मदद के लिए आए युवाओं को देख भागरथी बाई की आंखों में आंसू आ गए। भागरथी बाई ने बताया मजदूरी करके बुजुर्ग सास और बच्चों का पालन पोषण करती थी। मकान से पुरानी यादें जुड़ी थीं। आग ने सपनों के साथ सब कुछ जला दिया। भागरथी को अभी तक शासन स्तर से सहायता नहीं मिली है। एसडीएम सीएल चनाप ने बताया आग से पीड़ित को हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए सर्वे किया है। जल्द ही शासन स्तर से मिलने वाली मदद पीड़िता को उपलब्ध कराई जाएगी। 

मुलताई। पारेगांव में युवाओं ने पहुंचकर भागरथी बाई की सहायता राशि। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें