Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 30 मई 2019

बैतूल जिला 6 मौत 4 घायल, हादसे

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल जिला 

बैतूल जिले में कल लगातार हादसों का होना जारी रहा ऐसे में अलग अलग हादसों में कुल 6 मौत हुई वंही ४ घायल भी हुए| अलग अलग घटना की जानकारी क्रम वॉर 



    
पावर जनरेटिंग कंपनी के बैरियर पर अंधेरे में खड़े डंपर में घुसी बाइक, युवक की मौत  
हाईवे के चैक पोस्ट पर अंधेरे के कारण नहीं दिखाई देते हैं खड़े डंपर  
पावर जनरेटिंग कंपनी के बैरियर के पास खड़े ट्रक में इस तरह घुस गई बाइक। 


बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर सारनी के समीप पावर जनरेटिंग कंपनी के बैरियर पर खड़े डंपर में बाइक घुसने से एक युवक की मौत हो गई। इससे पहले भी चैक पोस्ट पर खड़े डंपरों घुसकर कई वाहन चालक घायल हो चुके हैं। अंधेरे के कारण हादसा हुआ। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है। 

पाथाखेड़ा के सुभाष नगर में रहने वाला प्रमोद उर्फ लाला पिता कोसुमलाल रघुवंशी (35) पाथाखेड़ा से सारनी मंगलवार देर रात अा रहा था। बैरियर के पास उसकी बाइक जांच के लिए खड़े डंपर में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी ज्यादा तेज थी की लाला के सिर के परखच्चे उड़ गए और उसकी माैत हाे गई। बाइक भी बुरी तरह से डंपर के पीछे वाले हिस्से में फंस गई। 
पावर जनरेटिंग कंपनी के सुरक्षा वाहन से उसे अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया। पावर जनरेटिंग कंपनी के चैक पोस्ट पर बीच सड़क पर अंधेरे में वाहन खड़े रहने के कारण हादसे हाेते हैं। मगर, इसे हटाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं होती। टीआई महेंद्रसिंह चौहान ने बताया डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

रिवर्स हो रही बोलेरो ने पिता-पुत्र की बाइक को मारी टक्कर, बेटे की मौत| बैतूल 

भीमपुर के गुराडिया गांव में बुधवार दोपहर 12 बजे बोलेरो रिवर्स करते समय बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार ढाई साल के पुत्र की माैत हाे गई, जबकि पिता घायल हो गया। सूचना पर भीमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। शव काे पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। 
चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्रीय ने बताया गुराडिया गांव निवासी सुनील पांसे अपने ढाई साल के बेटे अनेश पांसे के साथ गांव में ही शादी में गया था। शादी में खाना खाने के बाद वह बेटे के साथ बाइक से वापस घर जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो को ड्राइवर गाड़ी रिवर्स ले रहा था। उसने बाइक नहीं देखी और बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में अनेश बाइक से नीचे गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पीएम कराकर परिजनों को शव का सौंप दिया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।


विवाह समारोह में गए थे परिजन, दो साल की बेटी पानी से भरे खुले सैप्टिक टैंक में डूबी, माैत 

आवास योजना में परिवार का ही बन रहा था मकान 
 बैतूल 

ओझाढाना क्षेत्र में खेलते समय एक मासूम बच्ची की पानी से भारे खुले सैप्टिक टैंक में डूब गई इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार 2 वर्षीय प्रिया पिता कृष्णा धुर्वे मंगलवार की शाम घर में खेलते समय खुले पड़े निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में भरे पानी में डूब गई। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन बच्ची को जिला अस्पताल लाए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घर के सदस्य पड़ोस में ही विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और बच्ची घर पर ही खेल रही थी। जब परिजन वापस लौटे तो बच्ची घर पर दिखाई नहीं दी। आसपास पड़ोस में उसे ढूंढना शुरू किया। इसके बाद घर में बने सैप्टिक टैंक में जाकर देखा तो बच्ची टैंक में पड़ी मिली। तत्काल जिला अस्पताल लाए लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। मृतिका के परिजनों ने बताया वे प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान बना रहे हैं सैप्टिक टैंक में तराई के लिए पानी एकत्र किया था। खेलते समय कब प्रिया इसमें गिर गई उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

शिक्षक काे सांप ने काटा, लोग अस्पताल की बजाय झाड़ फूंक कराते रहे, मौत  
भीमपुर| गुरुवा गांव के एक शिक्षक की माैत सांप के काटने से हाे गई। शिक्षक मकड़सा धुर्वे मिडिल स्कूल पिपरिया (गुरुवा) में पदस्थ थे। वे घर में सो रहे थे। इस दाैरान उन्हे सांप ने कांट लिया। उन्होंने घर वालों को सूचना दी। गांव के लाेगाें ने सांप के काटने पर बाबा काे बुलाकर झाड़ फूंक शुरू कर दी। इसके बाद उसे चिचाेली अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्टेट हाईवे पर टायर फटने से सलैया के पास पलटी कार, एक बच्चा, महिला और ड्राइवर घायल 
सारनी | स्टेट हाईवे पर मंगलवार देर रात सलैया गांव के पास सारनी से जा रहे एक परिवार की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कार का एक पहिया फट गया था। पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी हरिशंकर वर्मा ने बताया पाथाखेड़ा निवासी देवीलाल राठौर की कार थी। कार अनबैलेंस होने के कारण पलट गई। इसके चारों पहिए ऊपर हो गए। घटना में अंदर बैठी एक महिला, एक बच्चे के अलावा चालक को चोटें आईं हैं। चौकी प्रभारी वर्मा ने बताया इस मामले में किसी ने भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। 

ट्रक ने बाइक काे मारी टक्कर, एक की मौत 
भैंसदेही| बैतूल-परतवाड़ा मार्ग पर सांवलमेंढ़ा के पास बुधवार शाम 4.15 बजे ट्रक ने बाइक काे सामने से टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया पाताखेड़ा निवासी दिलीप पिता रामलाल कुमरे (35) सांवलमेंढ़ा से पाताखेड़ा जा रहा था। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सदर शराब दुकान के पास मिला अधेड़ का शव  
बैतूल| कोतवाली थाने के सदर शराब दुकान के पास बुधवार शाम को एक व्यक्ति  का शव मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार बाबूलाल पंवार 55 वर्ष निवासी सारनी रिश्तेदार के घर बैतूल तेरव्ही कार्यक्रम में आए थे। सदर शराब दुकान के पास उनका शव मिला। अधिक शराब पीने के कारण मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

3 टिप्‍पणियां:

  1. SHabdo ko maryada me bhi likha ja sakta h last wali news me aapne adhed shabd ka estmaal kiya h jo achcha prteet nhi ho raha h khaskar k un logo ko jo marne wale k pareecheet h aap adhed shabd ki jsgha dusra koi shabd bhi ussed kar sakte the

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. ji aage se dhyan rakha jayega uchit sudhar abhi kiya jaa rha hai aapke sahyog hetu dhnywaad

      हटाएं
    2. Me aapka tahe dil se shukriya ada karna chahunga aapne emotions ka khayal kiya aapki jitni prasansha ki jaye kam h tnx again bus ek req. Aur h main heding se bhi adhed shabd hata dete to badi maherbani hoti???

      हटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें