Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 7 मई 2019

बड़ी खबर, मंत्री जी ने किया पोलिंगबूथ में चुनाव प्रचार, चुनाव के दिन आचारसहिंता का उलंघन

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई मंगोनकला

मामला है मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का जहाँ मुलताई तहसील के एक पोलिंग बूथ क्रमांक 212, शासकीय प्राथमिक शाला नया भवन मंगोनाकला में मध्यप्रदेश शासन के PHE मंत्री सुखदेव पांसे अपना मत डालने पहुंचे थे। 6 मई को के लोकसभा वोटिंग हुई।मामला तब गड़बड़ाते हुए नज़र आया जब मंत्री जी ने पोलिंग बूथ कैंपस में ही साक्षात्कार दे डाला।साक्षात्कार में उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार की बढ़ाई तो की ही परन्तु मोदी जी की बुराई भी कर ही दी। पांसे का कहना था कमलनाथ सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया और जीत हमारी पक्की है। साथ ही मोदी जी को यहां कोई नहीं जानता। कहने को तो ये एक आम इंटरव्यू था परंतु पोलिंग बूथ कैंपस में साक्षत्कार करना और किसी भी पार्टी का प्रचारप्रसार करना 1951 की धारा 131 1 ख का उलंघन है जो एक दण्डनीय अपराध है जिसके तहत जुर्माने और 3 माह की सजा का प्रावधान है।पोलिंगबूथ की यह साक्षत्कार एक नुकड़ सभा में कुछ समय बाद तब्दील होता नज़र आया।
जहाँ एक ऒर यह इंटरव्यू एक नुक्कड़ सभा सा प्रतीत हो रहा था ।वहीँ दूसरी ऒर मंत्री जी ने आखिरकार चुनाव के दौरान आचारसंहिता का उलंघन कर प्रचारप्रसार पोलिंग बूथ पर मतदान के समय कर ही दिया।

वीडियो देखें-





ग्रामीण मीडिया के पास वीडियो और अन्य दस्तावेज सुरक्षित है।


                       नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

3 टिप्‍पणियां:

  1. बेनामी7 मई 2019, 12:04:00 pm

    Kya PHE Mantri Mr. Sukhdev Panse ko 3 Mahine ki saja hogi aam admi ko ho sakti hai mager ek neta ko kaise ho sakti hai jiski sarkar hai

    जवाब देंहटाएं
  2. बेनामी7 मई 2019, 12:07:00 pm

    Jhute wado se kisano ko bewkuf banaya

    जवाब देंहटाएं
  3. बेनामी8 मई 2019, 12:03:00 am

    Galti interview lene wale ki hai media ko 100 meter dur interview lena chahiye tha

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें