Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 2 जून 2019

मुलताई, युवती का अपहण कर किया बलत्कार, मामला दर्ज

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर विवाहिता को पिलाया,अपहरण कर नागपुर में किया दुष्कृय

घटना के दो माह बाद मुलताई थाने पहुचकर विवाहिता ने दर्ज कराई रिर्पोट



विवाहिता को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका अपहरण कर दुष्कृय करने का एक मामला सामने आया है। विवाहिता का मायक मुलताई थाने के एक ग्राम का है।
महाराष्ट्र के एक नगर की निवासी विवाहिता ने रविवार को मुलताई थाने आकर रिर्पोट दर्ज कराई कि उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी। पति कपड़े की दुकान लगाते है। शादी के पहले ग्राम के ही किशोरी अमरूते का रिश्ता आया था लेकिन माता पिता ने रिश्ता करने से मना कर दिया था। मना करने के बाद किशोरी ने उसका मोबाइल नंबर लेकर उसको काल करके परेशान करने लगा। बीते 1 अप्रेल को वह घर पर अकेली थी। तभी ग्राम का युवक किशोरी अमरूते हाथ में कोल्डड्रिंक की बाटल लेकर घर पर आया। उसने किशोरी से चाय पानी पीने का आग्रह किया। किशोरी ने कहा कोल्डड्रिंक लेकर आया हूँ। किशोरी ने विवाहिता को कोल्डड्रिंक पीने को दी। कोल्डड्रिंक पीते ही विवाहिता कुर्सी पर बैठे बैठे बेहोश हो गई। विवाहिता को होश आया तो कमरे में थी और कपड़े अस्त व्यस्त थे। किशोरी लगातार उसके साथ जान से मारने की धमकी देकर दुष्कृय करते रहा। कमरे से बाहर आई बोर्ड पर नाम देखा तो नागपुर शहर था। नागपुर से आने के बाद विवाहिता ने माता पिता को घटना बताई। विवाहिता ने पुलिस को बताया जान से मारने की धमकी देने के कारा वह रिर्पोट करने से डर रही थी। पुलिस ने आरोपी किशोरी पिता सुखराम अमरूते के खिलाफ अपहरण कर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कृय करने की धारा के तहत शुय पर केस दर्ज कर असल कायमी के लिए डायरी नागपुर पुलिस को भेजेंगे।


 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें