Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जुलाई 2019

मुलताई, पति ने की पत्नि की कुल्हाड़ी मारकर ह्त्या,

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई

खाना बनाने को लेकर पति पत्नि में हुआ विवाद पति ने गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या*
*मुलताई।* 

ग्राम गौनापुर में खाना बनाने के विवाद में पति ने पत्नि की गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति घर से भाग गया। ग्राम गौनापुर निवासी मोतीराम उइके का परासिया निवासी बबली (26) के साथ छह साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद दोनो नागपुर चले गए थे मोतीराम नागपुर में मजदंरी करता था। मोतीराम पत्नि पर शक करता था और आए दिन विवाद कर पत्नि से मायके से रूपए लाने को कहता था। छह माह पूर्व मोतीराम पत्नि और दो पुत्रों को लेकर वापस ग्राम आ गया था। रविवार रात में दोनोंं में पुत्र महेशऔर मनीष के सामने खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ। विवाद में मोतीराम ने पत्नि बबली के गले पर कुल्हाड़ी मार दी। कुल्हाड़ी के वार से बबली गिर गई। महेश और मनीष घर के बाहर आकर रोने लगे। आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली मोतीराम की मां मुडोबाई मोतीराम के घर पहुची और देखा बबली जमीन पर पड़ी थी उसके गले से खून निकल रहा था। मोतीराम के हाथ में कुल्हाड़ी थी मोतीराम मां को देख भाग गया। मुडोबाई ने पडोस में रहने वाले बड़े पुत्र को घटना बताई। सूचना पर पुलिस ग्राम पहुची। मौके का पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए मुलताई लाया। एसआई एआर खान ने बताया मर्ग कायम कर मुडोबाई की सूचना पर उसके पुत्र मोतीराम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

 ------------------विज्ञापन----------------- >1. "SKY TECH SOLUTION" - हमारे यहाँ सभी कंपनियों के CCTV कैमरे, RO (वाटर प्युरिफायर), वाटर-कूलर, कम्प्यूटर, लैपटॉप, प्रिंटर उचित दामों पर उपलब्ध हैं| 4 कैमरा सेटअप बॉक्स (2 साल की वॉरेंटी के साथ)- 12 हजार /- से शुरू, कंप्यूटर सिस्टम 12 हजार से शुरू, साथ ही पधारें K-3 लाइट स्टाइल शोरूम जहां आपको मिलेगी लेटेस्ट स्टाइल के मेन्स वियर वो भी किफायती दामों में| हमसे संपर्क करें- अमरावती रोड, बड़ी-जेल के सामने, मुलताई, मोबाइल नंबर -9039933554 ------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

1 टिप्पणी:

  1. मुल्ताई ब्लाक के ग्राम टेमझिरा ब स्टाफ के पास बराई की ओर से आ रहे एक तेज़ रफ्तार बाइक सवार ने चल रही बैलगाड़ी को जोरदार टकर मर दी जिसे घटना स्थल पर बैल की मौत हो गई बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल मुल्ताई अस्पताल भेजा गया।ग्राम तेमझिरा के बैलगाड़ी सवार लोगों को भी इसमें चोटे आई है।

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें